सब्जी भरा पिकप वैन का टायर बलास्ट करने से वाहन पलटा ,दो घायल एक रेफर

बगहा : एनएच 727 बगहा व बेतिया मुख्य पथ में चौतरवा चौक स्थित सिरौना के समीप एक तेज रफ्तार सब्जी लदा पिकअप का अचानक चक्का ब्लास्ट होते ही अनियंत्रित होकर पलट गया, वाहन में सवार दो लोगों को दबने से गम्भीर रूप से जख्मी हो गए, स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों घायलों को बाहर निकाला गया. साथ ही इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा लाया गया.

जहां चिकित्सक ने घायलों की प्राथमिक उपचार किया साथ ही एक की गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए जी एम सी एच बेतिया रेफर कर दिया. चिकित्सक ने बताया कि दोनों घायलों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के रतनमाला मोहल्ला निवासी योगेंद्र पसाद का 25 वर्षीय पुत्र साहेब कुमार व मो. जीना का 30 वर्षीय पुत्र शमसेर आलम के रूप में हुई है.

वही चिकित्सक डाॅ. संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि शमसेर का कान कट गया है और गहरी चोट को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि साहेब का हाथ टूटा गया था . एक्सरे लिखा गया है . इलाज जारी है . घायल परिजनो ने बताया कि दोनो बेतिया से पिकप वैन पर सब्जी लाद कर बगहा आ रहे थे कि रास्ते में पिकप वैन का चक्का बलास्ट कर वाहन पलट गया जिसमे दोनो घायल हो गए हैं.

टिप्पणियाँ