एमजेके कॉलेज प्राचार्य के तानाशाही से हो रहे है छात्र परेशान: आइसा

बेतिया | ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) बेतिया के जिला उपाध्यक्ष मनीष साह के अध्यक्षता में एमजेके कॉलेज प्राचार्य का पुतला दहन किया गया।

आइसा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु राव ने महारानी जानकी कुंवर महाविद्यालय बेतिया के प्राचार्य आर के चौधरी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की प्राचार्य द्वारा कॉलेज में एनजीओ के द्वारा सुरक्षा गार्ड के नाम पर गुंडों को रखकर छात्र छात्राओं को धमकाया जा रहा है। 

पहले से बहाल एनजीओ के कर्मियों को बाहर करते हुए पुनः अपने स्तर से किस अधिकार और अधिनियम के तहत महाविद्यालय में गार्ड के नाम पर गुंडा को रखे है और अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए विश्वविद्यालय के किसी सूचना और आदेश के योगा शिक्षक की बहाली अपने निजी व्यक्ति का किए हुए है। 

उन्होंने जब से कॉलेज में प्राचार्य को कुर्सी संभाली है तब से किसी न किसी कार्यक्रम का बहाना बनाकर महाविद्यालय के कोष का अनावश्यक खर्च कर रहे है। विश्वविद्यालय को जल्द ही इसकी जानकारी दे दी जाएगी और कानून संबद्ध करवाई नही होने पर महाविद्यालय से विश्वविद्यालय तक चरणबद्ध आंदोलन होगा। मौके पर आइसा नेता हसमत आलम, प्रकाश कुमार, विकास कुमार,सोनू कुमार, चन्दन कुमार,जितन कुमार आदि शामिल रहे।

टिप्पणियाँ