तेजस्वी यादव ने बगहा में दीपक यादव को आरजेडी का सदस्य दिलाते हुए वाल्मीकी नगर लोकसभा चुनाव का बनया उम्मीदवार

साथ ही आगामी 2025 विधानसभा चुनाव पर भी फोकस करते हुए बिहार में खुद को मुख्यमंत्री बनाने की लोगों से की अपील।

बगहा चीनी मिल प्रांगण में आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम में दीपक यादव ने भाजपा छोड़ राजद का दामन थामा और उनके साथ सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा ।तेजस्वी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा की देश के विभिन्न बैंकों से पैसा लेकर भागने वाले नीरव, विजय माल्या, ललित मोदी जैसे भगोड़े मोदी के परिवार के लोग हैं। 

क्योंकि खुद को चौकीदार कहने वाले मोदी जी को इनका भ्रष्टाचार नहीं दिखता। मोदी जी का जो विरोध करेगा वहीं भ्रष्टाचारी नजर आता है और उसके यहां ईडी और सीबीआई का छापा पड़ता है। जिस तरह उनके पिता नहीं डरे वैसे बेटा भी ईडी और सीबीआई से नहीं डरेगा। मुझे वैसे केस में फंसाया जा रहा है जब मेरी मूंछ नहीं आई थी और मैं विराट कोहली के साथ क्रिकेट खेलता था फिर मैं रेलवे में घोटाला कैसे कर लिया। 

इतना हीं नहीं उन्होंने अमित शाह के बारे में कहा की आपके चंपारण में उन्होंने खुले मंच से वादा किया था की नीतीश जी के लिए दरवाजा बंद है। मोदी जी ने मोतिहारी में 10 साल पहले कहा था की यहां बंद पड़े चीनी मिल को शुरू कराकर उस चीनी से चाय पिएंगे। 

10 साल पहले उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी। आखिर क्या हुआ? ये सिर्फ आप लोगों से झूठ बोल कर वोट लेने आते हैं। मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने तिरुपति शुगर मिल के एमडी दीपक यादव को राजद से टिकट देने की घोषणा करते हुए लोगों से उन्हें विजयी बनाने की अपील की। साथ हीं आगामी विधानसभा चुनाव में खुद के सीएम बनने की बात करते हुए कहा की बगहा को उनके पिता ने पुलिस जिला बनाया था। अगर मैं मुख्यमंत्री बना तो वाल्मीकीनगर को जिला बनाऊंगा।

टिप्पणियाँ