बगहा में संदिग्ध परिस्थितियों में एएनएम की मौत से फैली सनसनी।

बगहा रविवार की देर रात कैलाशनगर के समीप रेल ट्रैक पर एएनएम का ख़ून से सना हुआ शव बरामद किया गया है।बताया जा रहा है की एएनएम की पहचान लखीसराय ज़िलें की रहने वाली एएनएम ललिता कुमारी के रूप में की गईं है। जो बगहा दो अर्बन पीएचसी में बतौर एएनएम के कार्यरत थी। 

रविवार को दिन में टीकाकरण कार्य के बाद रात में हुईं उसकी मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिर किन परिस्थितियों में कैसे सरकारी नर्स रेल ट्रैक पर पहुंची। बहरहाल सूचना के बाद शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय असपताल बगहा भेजा गया है। मृतका के शव के पास दो हिस्सों में बंटा हुआ उसका मोबाइल भी पुलिस नें जब्त किया है।

घटना पटखौली थाना क्षेत्र के कैलाशनगर आउटर स्थित रेल ट्रैक की है लिहाजा रेल पुलिस औऱ पटखौली पुलिस तफ्तीश में जुटी है।बता दें की ट्रेन से कटकर नर्स की मौत के बाद पुलिस इसे आत्महत्या की आशंका जता रहीं है। आगे की कार्रवाई में जुटी है। लखीसराय की रहने वाली नर्स ललिता कुमारी की अभी शादी नहीं हुईं थी औऱ वह अर्बन पीएचसी बगहा दो में ड्यूटी पर तैनात थी। मृतका के आवास से रेलवे ट्रैक की दुरी तकरीबन 700 मीटर है जहाँ रेल लाइन् से पुलिस ने उसका शव बरामद किया है। 

जानकारी के मुताबिक नर्स ललिता फ़ोन पर किसी से लम्बा बात कर रहीं थी इसी दौरान उसे रेल लाइन् की ओर जाते देखा गया था औऱ फ़िर देर रात को अचानक उसके मौत की ख़बर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। कैमरे के सामने अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज़ कर रहे हैं। ऐसे में जब्त मोबइल फ़ोन का सीडीआर नर्स की मौत का राज़ खोलेगा। जिसपर पुलिस छान बीन कर रही है।

टिप्पणियाँ