पीएम मोदी जी के पश्चिम चम्पारण आगमन पर (RYA) ने पूछा मोदी जी रोजगार कहा है- फरहान राजा

पीएम मोदी जी के पच्छिम चम्पारण आगमन पर आरवाईऐ जिला अध्यक्ष फरहान राजा के नेतृत्व में नौजवान की बैठकर नौजवानों की तरफ से इंकलाबी नौजवान सभा (RYA) ने पीएम मोदी जी से तीन सवाल पुछा है, 

कहां है कि मोदी के शासन के दस साल खत्म होने का जा रहा है, आगे अब तीसरे लोकसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है, फरहान राजा ने कहा कि मोदी जी के गारंटी की चर्चा खुब हो रहीं हैं, नेता ने कहा कि मोदी जी जातें जातें इस बात की गारंटी कर दे की देश में भीषण बेरोजगारी के इस दौर में 30 लाख रिक्त पदों की भर्ती कब करेंगे? या ताली- थाली और घंटा ही बजवाते रहेगें? 

आगे कहा मोदी जी से पुछा की देश के खजाने से करोड़ों - अरबों रुपयों से अपने मित्र पुजींपतियों का कर्ज भर रहे हैं, ऐसे में सड़कों पर घूम रहे देश के लाखों बेरोजगार नौजवानों को मोदी के गारंटी योजना के तहत सभी बेरोजगार नौजवानों को 10000 प्रति माह बेरोजगारी भत्ता कब से देना सुरू करने जा रहे हैं?। 

तीसरा सवाल पूछते हुए आरवाईऐ जिला अध्यक्ष फरहान राजा ने कहा कि आर्मी की बहाली को 4 साल के लिए (अग्नि वीर पथ योजना) ठेका पर कर नौजवानों के साथ - साथ देश की सुरक्षा के साथ जो विश्वास घात किया है उसके लिए देश से माफी कब मागेंगे? 

वही माले नेता सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि मोदी जी मनरेगा पर चुप्पी क्यों है? यह एमएसपी पर चुप क्यों है? प्रमुख मुद्दों पर पूरी तरह से चुप्पी क्यों है। 

विशाल किसान आंदोलन और प्रदर्शनकारी किसानों पर क्रूर हत्या क्यों? माले नेता सुरेन्द्र चौधरी ने उम्मीद जताई कि मोदी जी जरूर इन सवालों पर चम्पारण की सभा में चुप्पी तोडेगे। 

यंग इंडिया से जुड़े नेता आरवाईऐ जिला अध्यक्ष फरहान राजा ने कहा कि 18-19 फ़रवरी को देश के 100 जिलों में आरवाईए ने यंग इंडिया जनमत संग्रह आयोजित किया। युवाओं के बीच चले इस जनमत संग्रह 3 लाख 70 हजार नौजवानों ने भाग लिया. जिसमें से 83 प्रतिशत नौजवानों ने कहा की 2024 के आम चुनाव के लिए स्पष्ट आह्वान किया हैं कि "शिक्षा और रोजगार चाहिए, नफरत का बाजार नहीं" चाहिए।

टिप्पणियाँ