8 साल की गुमशुदा बच्ची का 5 दिन बाद शव बरामद, फुफेरा भाई मुख्य आरोपी

बेतिया नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया वार्ड नंबर 19 के बीच टोला से 5 दिन पहले 22 तारीख को एक बच्ची अपने घर से अपने फूफी(बुआ) के घर अफतार देने गई थी और तब से वह ला पता रही, बच्ची के घर न आने पे बच्ची की मां, बाप और मोहल्ले वाले उसकी खोज बीन में लग गए, लेकिन बच्ची नहीं मिली, जिसके कारण बच्ची की मां रुखसार खातून ने नगर थाना में 23 तारीख को शिकायत दर्ज कराई नगर थाना कांड संख्या 138/24 दिनांक 23.32.4 दर्ज कर फौरन करवाई में जुट गई।

तथा काफी मशक्कत कर 5 दिन बाद 27 तारीख को पुलिस को उस बच्ची का शव घोड़ा अस्पताल के पीछे चंद्ररावत नदी रात करीब साढ़े नौ बजे बरामद कर लिया गया।

स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर बहुत नाराजगी देखी जा रही है। स्थानीय लोगों का मांग है कि जल्द ही इस निर्दयी निर्भया जैसे हत्या कांड के घटना को अनजाम देने वाले सभी अपराधियों को पड़कर जेल के सलाखों में डाला जाए, साथ ही न्यायालय से आग्रह है कि इन अपराधियों को फांसी की सजा की जाए ताकि इस तरह की निर्मम हत्या दोबारा न हो सके।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस 8 वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण हत्या की नियत से ही उसके फुफेरा भाई, और उसके अन्य दो दोस्त ने मिलकर किया, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, तथा पूछ ताछ जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाम अफ्तार दे कर लौटते वक्त उसके फुफेरा भाई ने उसका पीछा किया तथा उसको अपहरण कर लिया।

बता दें कि मुख्य आरोपी 21 मार्च को ही जेल से छूट कर आया था, उसके साथ उसके अन्य दो आरोपीयों ने इस घटना को अंजाम दिया ।स्थानीय लोगो के अनुसार आरोपियों ने उस बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी है।

पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तमाम समस्या का समाधान हो सकेगा इस संदर्भ में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें अपराधी के फूफा एवं उसके अन्य दो दोस्त सुधीर कुमार उर्फ चिरैया उम्र 25 एवं राजा कुमार उम्र 25 जो बसवरिया के ही रहने वाले हैं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपराधी को उसके किए की सजा न्यायालय द्वारा अवश्य दिलाई जाएगी।

आगे किसी भी अपडेट के लिए जुड़े रहे bettiahtimes से।

टिप्पणियाँ