कश्मीर में पिकप पर स्वार होकर जा रहे बगहा अनुमंडल क्षेत्र के दस लोगों की हुई मौत

सूचना मिलते हुए पूरे अनुमंडल क्षेत्र में मातम का माहौल

बगहा- अनुमंडल क्षेत्र के रहने वाले दस मजदूर कश्मीर के एनएच 44 रामबाण के समीप गुरुवार की देर रात एक बोलेरो पर 10 लोग सवार होकर गुरुवार की देर रात जम्मू से कश्मीर जा रहे थे की अचानक जाने के क्रम में काश्मीर के रामबाण के समीप तेज आंधी व पानी के कारण बोलेरो 300 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया। जिसमें स्वार बगहा क्षेत्र के  10 लोगों की मौत हो गई है। 

मृतकों में अधिकांश लोग बगहा अनुमंडल के रहने वाले हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में तीन पिपरासी प्रखंड के हैं। एक भैरोंगंज थाना क्षेत्र का ,एक सिरसिया नौरंगिया थाना के रहने वाले हैं और एक व्यक्ति बगहा नगर कैलाश नगर का निवासी बताया जा रहा है। हालांकि पिपरासी प्रखंड के सेमरा लबेदाहा पंचायत की मुखिया मनोरमा देवी ने बताया कि सेमरा लबेदहा के भैसाहिया गांव से दो लोगों के मौत की सूचना मिल रही है। उन्होंने बताया कि सेमरा लबेदहा जहां के दो मजदूर कश्मीरी गए थे। 

मजदूरों की मौत की सूचना पर घर परिजनों में अफरा तफरी मचा हुआ है। लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। साथ ही अभी परिजनों को भी मौत की कोई सूचना कश्मीर से नहीं मिली है। परिजन कश्मीर में रह रहे अन्य मजदूरों से संपर्क कर रहे हैं। 

लेकिन उनसे भी संपर्क नहीं हो पा रहा है।मिली जानकारी के अनुसार पिपरासी प्रखंड के सेमरा लबेदाहा पंचायत के भैसहिया गांव निवासी इंद्रजीत बीन, एवं अवधेश बिन अपने बहनोई, और मौसेरे भाई के साथ कश्मीर जा रहे थे। इसी दौरान रामबाण के समीप यह घटना हुई जिसमे उनकी मौत की खबर मिल रही है। जिसमें गांव के इंद्रजीत बीन एवं अवधेश बिन, भैरोगंज के जुडापाकड़ निवासी विपिन मुखिया की मौत की सूचना मिल रही है।मृतकों में 

पिपरासी के

भैसहिया गांव 

1.इंद्रजित बीन

2.अवधेश बीन दोनो भाई 

3.राजू बीन बाहरी स्थान, मंझरिया 

4. संदीप बिन, सोहसा, सिसवा बजार,

5.हरी बीन बाहरी स्थान 

6.विपिन मुखिया इनारबरावा भैरोगंज 

7.राजन मुखिया बेलौरा ,रामनगर थाना 

8.रामविलास बीन सिरिसिया निवासी 

9.राजकुमार,कैलाशनगर इन सभी के परिजन संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक संपर्क नही हो पा रहा है वहीं दूसरी तरफ घटना को सूचना मिलते ही कश्मीर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को निकालकर पहचान करने में लगी हुई है।

टिप्पणियाँ