चुनावी बॉन्ड को दबाने के लिए सीएए लाने वाले गृहमंत्री का माकपा ने पुतला फुंका

बेतिया-देश की जनता को लूट कर कालाधन जमा करने वाले राष्ट्रद्रोहियों द्वारा भारतीय स्टेट बैंक से 16 हजार 5 सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का चुनावी बॉन्ड खरीद कर भारतीय जनता पार्टी को दिया गया है। जिसको बेनकाब करने के लिए भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर किया और 12 मार्च तक एस बी आई को सुप्रीम कोर्ट ने बॉन्ड खरीदने वालों का नाम तथा किस किस दलों को कितने रुपए मिले । इसका पूरा डेटा फटकार लगाते हुए मांगा । 

जब देश के काला बाजारियोंं द्वारा भाजपा को दिए गए रुपए का कच्चा चिट्ठा खुलते देख मोदी सरकार के गृहमंत्री अमित शाह ने सी ए ए कानून को लागू कर दिया। ताकी इसके आग में चुनावी बॉन्ड के घोटाले को दबाया जा सके ।

माकपा तथा देश के जागरुक लोगों द्वारा यह भी शंका जाहिर की जा रही है कि किसी भी साजिश के तहत चुनावी बॉन्ड सम्बन्धी सारे सबूतों को मिटाया जा सकता है। भारतीय जनता पार्टी और देश के घोटालेबाजों की मिली भगत को उजागर होने से रोकने के लिए देश के गृहमंत्री द्वारा सी ए ए जैसा सांप्रदायिक और राष्ट्र विरोधी कानून को लागू करने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए बिहार के बेतिया में गृहमंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर निकाले गए आक्रोश मार्च का नेतृत्व पार्टी के पश्चिम चम्पारण के जिला सचिव चांदसी प्रसाद यादव ने किया तथा सभा को पार्टी के जिला सचिव मण्डल सदस्य प्रभुनाथ गुप्ता , शंकर कुमार राव, प्रकाश कुमार वर्मा, जगरनाथ यादव, म . वहीद , उमेश यादव,अनवार अली , सदरे आलम,जयनारायण प्रसाद आदि ने किया।

टिप्पणियाँ