भारतीय जनता पार्टी के पुरे बिहार का थीमसॉन्ग लॉन्चिंग के अवसर पर सांसद ने की प्रेसवार्ता

मोदी की गारंटी, हर घर में 300 वॉट की बिजली सोलर के माध्यम से मुफ्त :- सांसद डॉ संजय जायसवाल

बेतिया ।भाजपा कार्यालय मेहंदियावारी चनपटिया रोड में भारतीय जनता पार्टी के पुरे बिहार का थीमसॉन्ग लॉन्चिंग(लोकार्पण) के अवसर पर सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल ने प्रेसवार्ता के दौरान बताये कि बिहार के बारे में 2014 से ही प्रधानमंत्री मोदी को विश्वास था कि जब तक बिहार तरक्की नहीं करेगा तब तक यह देश तरक्की नहीं कर सकता और 2015 में उन्होंने डेढ़ लाख करोड़ रूपया का एक ऐतिहासिक पैकेज बिहार को देने का कार्य किया था और उसके कारण बिहार के इंफ्रास्ट्रक्चर का बहुत बड़ी विकास हुई थी। 

आज केवल अगर हम अपने चम्पारण की बात करें तो चम्पारण में ग्यारह हजार दो सौ करोड़ रूपया का बेतिया पटना एक्सप्रेसवे और उसके साथ बेतिया से बाईपास, उसके अलावा रक्सौल से लेकर दिघवारा होते हुए हल्दिया तक एक्सप्रेसवे का अप्रूवल, गोरखपुर से सिलीगुड़ी एक्सप्रेसवे अप्रूवल जो की छतीस हजार करोड़ की योजना है और हमारे चम्पारण के पुलिया खाड़ होते हुए वनस्पति माई स्थान होते हुए वह भी जाने वाली है। सांसद डॉ जायसवाल ने कहा की बिहार के हर एक गरीब की चिंता करने का काम प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं। हाल ही में सबसे ज्यादा 27 लाख गरीबों को मकान नहीं मिले थे इस बार मोदी जो घोषणा किये है और इसी वर्ष दो करोड़ गरीबों को मकान प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा मिलने जा रहा है। इसमें 27 लाख मकान बिहार के गरीबों को मिलने जा रहा है। इसके साथ बिहार में बिजली को लेकर बहुत ज्यादा गरीबों का शिकायत रहती है कि ज्यादा बिल बनता है। 

जिसके लेकर सूर्य किरण योजना से 300 वॉट बिजली सभी को सोलर के द्वारा मुफ्त देने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गारंटी दी है कि हर घर में 300 वॉट की बिजली सोलर के माध्यम से मुफ्त देंगे। इसके पूर्व आवास योजना के माध्यम से घर, शौचालय, गैस सिलेंडर, बच्चों को शिक्षा, मोदी के गारंटी पर 10 लाख रुपया रोजगार के लिए बैंक का अवसर और अब 300 वॉट बिजली फ्री। एक गरीब छूटे नहीं और हर जगह औद्योगिकरण हो। 

 यह पूरे बिहार में जो उन्होंने चलाया है यह बताता है कि बिहार के संग यशस्वी नरेंद्र मोदी है। वही डॉ जायसवाल ने कहा की एक एनडीए उम्मीदवार के रूप में निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष के रूप में मैं भी प्रधानमंत्री को यह विश्वास दिलाता हूँ कि पूरा बिहार यशस्वी मोदी के साथ जुड़ा हुआ है। 

पिछले बार 2019 में 40 सीट पर 39 सीट जीते थे। इस बार सभी 40 सीटों का गुलदस्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी एनडीए का प्रत्येक कार्यकर्ता उनको देगा। इस मौके पर चनपटिया विधायक उमा कान्त सिंह, जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव, लोक सभा बेतिया के प्रभारी विनोद कुमार, निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिपेन्द्र सर्राफ, प्रदेश उपध्यक्ष धनरंजन कुशवाहा भारतीय जनता युवा मोर्चा, भाजपा महिला मोर्चा के पायल गुप्ता, सीमा मधुगढ़िया सहित कई भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ