बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े मुर्गा पिकप वैन चालक समेत दो को गोली मारकर किया जख्मी ,अपराधी फरार

यूपी आजमगढ़ से बेचने के लिए पिकप से लाया था मुर्गा 

चालक को गंभीर स्थिति में जीएमसीएच बेतिया रेफर 

बगहा- पुलिस जिला बगहा अंतर्गत चौतरवा थाना क्षेत्र के बगहा व बेतिया एनएच 727 मुख्य सड़क में परसौनी हमीरा कोट माई स्थान के समीप मुर्गा लदा पिकप वैन के चालक व खलासी पर दिन दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार फरार हो गए जिस दौरान चालक व खलासी बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची चौतरावा थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी लोरिया भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने चालक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया. 

चौतरावा थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मुर्गा लदा पिकप चालक रविवार की दोपहर सीमावर्ती उतर प्रदेश आजमगढ़ से लौरिया मुर्गा बेचने आया था और मुर्गा बेचर वापस घर आजमगढ़ जा रहा था कि परसौनी हमीरा कोट माई मोड़ के समीप बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया और फरार हो गए. इस दौरान पिकप वैन चालक गंम्भीर रूप से जख्मी हो गया वही खलासी भी घायल हो गया.

पिकप चालक किसी तरह पिकप को करीब दो सौ मीटर दूर पहुंच परसौनी चौक पर खड़ा करते ही वह गाड़ी से बाहर सड़क पर गिर गया जबकि खलासी भी जख्मी हो गया था. एस डी पी ओ बगहा कुमार देवेंद्र ने बताया कि पिकप वैन चालक की पहचान आजमगढ़ के बिलरियागंज निवासी मो राजू व मो यासीन के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि घटना स्थल समेत मुख्य सड़क में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है वही अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी है

टिप्पणियाँ