लौरिया बगही के युवक का शव संदिग्ध स्तिथि में नेपाल में हुई बरामद

लौरिया - प्रखंड के बगही बसवरीया पंचायत के घुसवाटोला बगही देवराज निवासी मजीद आलम के 30 वर्षीय पुत्र अब्बु मियां का शव नेपाल के बेलापुर से बरामद हुआ है। मृतक के पिता मजीद आलम ने बताया कि अब्बु मियां 2 मार्च को गांव के ही इसमहम्मद मियां के पुत्र आजाद मियां के साथ घुमने गया था। 

परन्तु 3 मार्च को आजाद घर चला आया। परन्तु मेरा लड़का अब्बु मियां घर नहीं आया तो मैं आजाद मियां के घर जा कर पुछ ताछ किया तो आजाद मियां तथा उनके घर वाले मेरे लड़के के बारे में कुछ बताए नहीं तो मैं। मेरा लड़का जहां पर काम करता था उस कंपनी में भी मैं फोन कर पता किया तो कुछ पता नहीं चल पाया। 

फिर मैं अपने रिश्तेदारों के यहां भी पता किया पता नहीं चल पाया तो मैं अपने स्तर से ही अपने लड़का अब्बु मियां को खोजबीन करना शुरू कर दिया खोज बीन करने के क्रम में 8 मार्च को पता चला कि मेरे ही गांव के ग्रामीण के मोबाइल पर नेपाल के बेलापुर थाने से फोन आया था कि आपके गांव के अब्बु मियां का शव बेलापुर थाना क्षेत्र में एक तालाब से बरामद किया गया है। 

फिर मैं अपने रिश्तेदारों के साथ बेलापुर थाने गया और वहां से अपने लड़के के शव को लेकर शनिवार को घर पहुंचे मृतक अब्बु मियां का शव घर पहुंचते ही पुरे बगही घुसुआटोला गमगीन हो गया। वहीं बता दें कि मृतक अब्बु मियां पांच भाई एवं तीन बहनों में सबसे बड़ा था अब्बु मियां को दो लडका दो लड़कियां हैं जो अभी छोटे छोटे हैं।

टिप्पणियाँ