इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार पर चली गोली बाल बाल बचे दुकानदार

घटना बगही चौक के गर्ल स्कूल के पास की है।

लौरिया- प्रखंड क्षेत्र के बगही चौक पर मंगलवार को संध्या सात बजे इलेक्ट्रिक दुकानदार पर गोली चली जिसमे दुकानदार बाल बाल बच गए। इस सम्बंध में दुकानदार मो. इमरान ने लौरिया थाना में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। अपने आवेदन में इमरान ने बताया है कि मंगलवार को शाम में मै अपना दुकान बंद करने के पहले गल्ला मिला रहा था। तब तक एक सफेद रंग के बाईक पर बैठे दो युवक आए। आगे वाला युवक हेमलेट लगाया था जबकि पीछे वाला भी अपना मुंह ढका हुआ था। 

पीछे बैठा आदमी मुझसे पुछा कि क्या आपके पास हीटर का 24 नम्बर रड है तो मैं बोला कि है तो वह बोला निकालिये मै रड निकालने के लिए दुकान में बढ़ा तो वह गोली चला दिया। मै अपने काउण्टर के पास दुबक गया तब तक वे दोनों रामनगर के तरफ भाग गए। उसके बाद मै चिल्लाया तो अगल बगल के लोग दौडे आए, मै थाना में भी फोन किया। 

घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंची और पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि इन्तखाब अहमद उर्फ गोलु भी पहुंचे और मुझसे सभी लोग पुछ ताछ किए। आवेदक में बताया कि मुझसे किसी से दुश्मनी नही है मेरे पत्नी से मुझको केस चल रहा है। इस सम्बंध में लौरिया थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि घटना की पुष्टी अभी नही हो रही है घटना की जांच की जा रही है।

टिप्पणियाँ