पुलिस ने मैट्रिक परीक्षा से गायब छात्रा को सकुशल किया बरामद

पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के प्लस टू सहकारिता प्रोजेक्ट बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय पटखौली से परीक्षा के दौरान गायब हुई थी छात्रा 

बगहा - मैट्रिक परीक्षा केंद्र से गायब छात्रा को पटखौली पुलिस ने शुक्रवार की रात्री बगहा रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया है।बता दे कि छात्रा बगहा के सहकारिता प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय पटखौली बगहा दो परीक्षा केंद्र पर मैट्रिक की परीक्षा देने आई थी। इसी दौरान 16 फरवरी को परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड छोड़कर गायब हो गई थी युवती रामनगर गुट्टी लाल बालिका उच्च विद्यालय की छात्रा थी। 

मामले में छात्रा की मां ने पटखौली ओपी को आवेदन देकर छात्रा के गायब होने की प्राथमिक दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस उक्त छात्रा की खोजबीन कर रही थी। पटखौली ओपी प्रभारी अनीस कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के पास एक युवती खड़ी है। 

सूचना के आलोक में पटखौली पुलिस ने उक्त युवती हिरासत में ले लिया। उन्होने बताया कि पूछताछ में पता चला कि युवती परीक्षा केंद्र से अपने मामा के घर में चली गई थी। उन्होंने बताया कि युवती से इस संबंध में जब पूछता कि गई तो युवती ने बताया कि प्रथम दिन ही उसका पेपर खराब गया था। जिस कारण वह डिप्रेशन में आ गई थी एवं व दूसरे दिन परीक्षा छोड़कर वह अपने मामा के घर पोखरा चली गई थी। ओपी प्रभारी ने बताया कि लड़की के द्वारा बताया गया की मामा के घर के लोगों के द्वारा समझाने बुझाने पर वह पुनः अपने घर वापस जा रही थी ।

टिप्पणियाँ