रामनगर में कार्यपालक अभियन्ता की सरकारी गाड़ी ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौत

सरकारी गाड़ी का किया गया दुरुपयोग, 250 किमी दूर भ्रमण के लिए आए थे कार्यपालक अभियंता

रामनगर पुलिस क्षतिग्रस्त गाड़ी को किया जप्त 

बगहा - बगहा पुलिस जिला के रामनगर ओवर ब्रिज पर कार्यपालक अभियंता ग्रामीण विकास विभाग बिहार सीतामढ़ी की गाड़ी और ट्रैक्टर की आमने-सामने टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान ट्रैक्टर चालक सेमरा थाना क्षेत्र के पैकवालिया गांव निवासी हंसा राम के 26 वर्षीय पुत्र ललन राम के रूप मे कि गई है। तीन अन्य घायलों का इलाज निजी नर्सिंग होम मे किया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम में भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।वहीं घटनास्थल पर घंटों आवागमन बाधित रहा। रामनगर ओवर ब्रिज पर एक टेंपो खराब हुआ था, जो टेंपो चालक अपने टेंपो को सड़क किनारे लगाकर बना रहा था। 

इसी दौरान शनिवार के रात रामनगर के तरफ से कार्यपालक अभियंता ग्रामीण विकास विभाग बिहार सीतामढ़ी की बोलेरो गाड़ी अपने परिवार के साथ अपने निवास स्थान लौरिया थाना क्षेत्र के डुमरा देवराज से रामनगर जा रहा थे।वही विपरीत दिशा से एक ट्रैक्टर ट्राली भी आ रहा था।वही "पहले हम और पहले हम" ओभर ट्रैक करने के चक्कर मे टेम्पू के पास ही आपस मे जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको आनन-फानन में स्थानीय लोगों तथा पुलिस के सहयोग से घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर ले गए जहां इलाज के दौरान डाॅ चंद्रभूषण ने मृत घोषित कर दिया।वही अन्य तीन घायलों का इलाज किसी नीजी नर्सिंग होम मे किया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची नगर परिषद और हरिनगर सुगर मिल की जेसीबी ने काफी मशक्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर सड़क पर आवागमन शुरू कराया। यहां बता दे कार्यपालक अभियंता लौरिया थाना क्षेत्र के डुमरा देवराज के रहने वाले है जो सितामढी में कार्यरत हैं। रामनगर थानाध्यक्ष अनन्त राम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल को भेजा गया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दी है।वही दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जप्त कर लिया गया है। पुलिस मामले की अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है।

टिप्पणियाँ