लापरवाह चालक के विरुद्ध पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की कि मांग - दिनेश अग्रवाल

चालक के लापरवाही से अनियंत्रित होकर पलटा पीकप, सडक दुर्घटना में 12 वर्षीय सन्नी की हुई मौत

बगहा - बगहा नगर के वार्ड नम्बर 3 पठखौली (लंगड़ी स्कूल के पास) के निवासी टुनटुन पटेल का पूरा परिवार पुत्र के दुर्घटना में मर्माहत था। टुनटुन पटेल अपने पूरे परिवार के साथ पठखौली में एक मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहां एक पिकप गाड़ी चालक के लापरवाही से अनियंत्रित होकर पलट गई। चपेट में आकर टुनटुन पटेल का 12 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 

घटना से पुरा परिवार गमगीन हो गया, देखते ही देखते पूरे परिवार में मातम छा गई। घटना की खबर सुनकर तत्काल भाजपा कार्यकर्ता सह समाजसेवी दिनेश अग्रवाल अपनी टीम के साथ टुनटुन पटेल के घर पहुंचे,वहा मृत सन्नी कुमार के घरवालों का रो रो कर बुरा हाल था,वही उसकी मां रोते रोते बार बार बेहोश हो जा रही थी।

इस मर्माहत दृश्य से दिनेश अग्रवाल भी द्रवित हो गए और परिवार के सभी सदस्यों को बारी बारी से ढांढस बंधाया और यह बोला की दुःख के इस घड़ी में मैं परिवार के साथ हूं तथा दोषी बक्शे नही जायेंगे। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग किया की दोषियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और परिवार को यथोचित न्याय मिले। इस अवसर पर उमेश अग्रवाल, जितेंद्र कुमार,प्रवीण कुमार,राजीव कुमार,सन्नी कश्यप,दीपक गुर्जर आदि सहित ग्रामवासी मौजूद थे।

टिप्पणियाँ