बगहा में डबल मर्डर हत्याकांड में तीन के विरुद्ध एफआईआर दर्ज, संदिग्धों से पुछताछ जारी

मृतिका के घर मे हत्याकांड कर शव जलाने के आरोप मे तीनो पर जताई जा रही आशंका , मिल सकती है अहम् सुराख - एसपी

बगहा पुलिस जिला के पठखौली थाना क्षेत्र में बुधवार को हुए मां बेटी चर्चित दोहरे हत्याकांड में शहर के तीन नामचीन संदिग्ध व्यक्तियों के विरुद्ध पठखौली ओपी में कांड संख्या 33/24 दर्ज हुई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए बगहा एसडीपीओ देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनाकर जांच कर रही है। 

मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है जिनसे अहम कई सुराख मिल सकती हैं। घटना बगहा पुलिस जिला अंतर्गत पटखौली थाना क्षेत्र स्थित एक घर में मां-बेटी की नृशंस हत्या के केस में मृतका के भाई के दिए आवेदन के आधार पर शहर के तीन नामचीन व्यक्तियों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। गौरतलब हो कि मृत महिला और उसकी 22 वर्षीय बेटी को उसके घर में ही हत्या कर शव को जला दिया गया था। जिसके बाद शहर में सनसनी फ़ैल गई थी। 

इस बात की चर्चा जोरों पर है कि शहर में हुए कई विवादों से महिला का गहरा नाता रहा था। वह कई लोगों को ब्लैकमेल कर जमीन और मोटी रकम की उगाही करती आ रही थीं। घटना के बाद फोरेंसिक लैब की जांच टीम और मृतका के भाई द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। एसपी किरण कुमार गोरख जाधव का कहना है कि कुछ साक्ष्य हाथ लगे हैं, उसके आधार पर शीघ्र ही घटना का उद्भेदन किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर अग्रिम कार्यवाही करने में जुटी है। जिनसे कई अहम सुराख मिलने की आशंका जताई जा रही हैं।

टिप्पणियाँ