गार्ड रूम निर्माण कार्य को पुलिस ने रोका

नरकटियागंज -प्रखंड के बरगजववा पंचायत के सतवरिया सड़क के समीप सुनरपति देवी जायसवाल पति स्वर्गीय प्रमोद जायसवाल के द्वारा अपने ही खेत पर रखवाली के लिए सिक्योरिटी गार्ड रूम का निर्माण कराया जा रहा था जिसे अचानक शिकारपुर थाना के एस आई भीम सिंह पूरे दलबल के साथ सिक्योरिटी गार्ड रूम का निर्माण पर रोक लगा दिया। 

महिला ने जब पूछा कि आप हमारे खेत पर आकर निर्माण कार्य को क्यों रोक रहे हैं तो एसआई भीम ने कहा की न्यायालय का आदेश है, 

महिला के द्वारा नोटिस की कॉपी मांगने पर और एस आई के द्वारा कोई भी पेपर नहीं दिखाने पर महिला बिगड़ते हुए बोली की जब कोई नोटिस आया ही नहीं है तथा कोई फरमान भी जारी नही किया गया है और नहीं न्यायालय से कोई आदेश है। यदि आपके पास कोई नोटिस हो तो दिखाइए कार्य को मैं खुद रोक दूंगी। 

कोई आदेश नहीं दिखाने पर दोनों ओर से खूब कहा-सुनी भी देखने को मिला। इस दौरान सुनरपति देवी की पुत्री रचना जायसवाल ने बताया कि यह भूमि मेरी मां के नाम से है और खेत की जमाबंदी और और रसीद मेरे मां के नाम से कटती आ रही है जिसका सभी पेपर हमारे पास है जो जरूरत पड़ने पर हम प्रशासन को भी दिखाते आए हैं फिर भी हमारे बात को अनसुनी कर शिकारपुर थाना के द्वारा हमेशा हमें और हमारे मां को प्रताड़ित किया जा रहा है। सुनरपति जयसवाल ने बताया कि अब यह सब मामला बहुत जल्द हम वरीय अधिकारियों के समक्ष रखूंगी।

टिप्पणियाँ