एक साथ मां बेटी की हत्या कर शव को एसिड डालकर जलाने का किया गया प्रयास

घटना की सूचना पर जांच में पहुंची एसपी एसडीपीओ के साथ स्क्वायड समेत एफ एस एल की टीम।

बगहा -एक साथ मां और बेटी की हत्या कर शव को एसीट डालकर जलने का प्रयास किया गया इतना ही नहीं अपराधियों ने शव को घर में अर्धजला छोड़कर बाहर से ताला जड़ फरार हो गये। घटना मंगलवार की रात पटखौली ओपी के वार्ड 3 की है। जहां अज्ञात अपराधियों ने घर में ही मां और बेटी की हत्या कर दी एवं शव को एसिड डालकर जलाने का प्रयास किया। 

घटना की सूचना पर बगहा एसपी किरण कुमार जाधव एसडीपीओ कुमार देवेंद्र सहित पटखौली पुलिस व नगर थाने की पुलिस ने पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस घर को पूरी तरह से सील कर दी है एवं मामले की जांच कर रही है एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा घर में मां बेटी की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया गया है। 

पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। साथ ही साथ डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाई गई है। मृतक की पहचान शोभा तिवारी 40 वर्ष और उसकी पुत्री खुशबू देवी 25 वर्ष के रूप में की गई है मिली जानकारी के अनुसार मृतक शोभा तिवारी का पुत्र अविनाश कुमार पटना में रहकर पढ़ाई करता था एवं मां बेटी घर पर अकेली रहती थी। शोभा तिवारी के पति उपेंद्र तिवारी बाहर कामकाज करते थे। 

बुधवार की सुबह अविनाश अपने मां शोभा तिवारी से बात करने का प्रयास कर रहा था लेकिन शोभा तिवारी का फोन रिसीव नहीं हो रहा था जिसके बाद अविनाश ने अपनी बहन ने भी फोन किया लेकिन दोनों का फोन रिसीव नहीं हुआ। ऐसी स्थिति में अविनाश ने इसकी सूचना अपने मामा मंतोष तिवारी को दी एवं पास के पड़ोसी को दी। पड़ोसी के द्वारा जब देखा गया तो घर के बाहर ताला जड़ा हुआ था एवं घर के बाहर खून के धब्बे लगे हुए थे। जिसके बाद पड़ोसी एवं मृतक के भाई संतोष तिवारी के द्वारा इसकी सूचना पटखौली ओपी पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची 

पटखौली पुलिस के द्वारा मृतक के भाई संतोष तिवारी के सामने घर के ताला को तोड़ा गया। जिसके बाद देखा गया कि अंदर मां बेटी का शव पड़ा हुआ है एवं दोनों का शव अर्धजला हुआ है। इधर मां बेटी की हत्या के बाद शहर में चर्चा जोरों पर है। 

एसपी किरण कुमार जाधव की घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं। एसपी ने बताया कि एसपी ने बताया कि मामले में कुछ साक्षी मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस कम कर रही है बहुत ही जल्द मामले का खुलासा सामने आ जाएगा वहीं दूसरे तरफ मौके पर पहुंची स्क्वायड और एसएफएल की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई। एसपी ने बताया कि बहुत जल्दी ही मामले का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ