छह माह पूर्व हुई मारपीट में एक की मौत

मौत की खबर सुन मृतक के पुत्र की भी हुई हार्ड अटैक मौत 

लौरिया - नगर पंचायत के मिश्र टोला गांव निवासी छोटन यादव पिता स्व. मंगल यादव की मौत मार पीट के बाद हुए घाव में इन्फेक्शन से हो गई है |बतादे कि मारपीट में छोटन यादव के दाहीना पैर तलवार से कट गया था। जिसमें इन्फेक्शन हो गया था और गोरखपुर ईलाज हो रहा था। 

जब इस बात की जानकारी मृतक के मझले पुत्र ब्रजेश यादव उम्र 26 वर्ष को हुई तो उसे भी हार्ड अटैक हो गया और उसकी भी मौत बृहस्पतिवार को करीब छह बजे सुबह हो गई। परिजनों ने तत्काल दोनो मृतको के शव को टैम्पू में लादा और एन एच 727 पर होण्डा एजेन्सी के सामने लाकर रोड जाम कर दिया। परिजनो की मांग थी कि इस मौत को उस विवाद जिसमें मारपीट हुई थी उसमे जोड दिया जाय। जिसके लिए थानाध्यक्ष तैयार थे और करीब तीन घंटे तक सडक जाम रहा। तीन घण्टे बाद सड़क जाम समाप्त हुआ।

बतादे कि विगत 9 जूलाई को नगर पंचायत के मकरी निवासी स्व. शिव यादव के पुत्र भुलन यादव व धूर्प यादव मिश्रा टोला के बीच 16 कट्ठा जमीन के लिए झगडा हुआ था जिसमें धुर्प यादव के भाई छोटन यादव बुरी तरह घायल हो गए थे। जिनका ईलाज गोरखपुर में हो रहा था। जमीन के बारे में मृतक के छोटा भाई ललन यादव ने बताया कि 16 कट्ठा जमीन हमारे पूर्वजो के नाम से है जिसका जोत आबादी करीब 20वर्षो से भूलन यादव व उनके परिवार के लोग जोत आबादी कर रहे थे। 

दिनांक 09/07/23 को भुलन यादव के घर के लोग उक्त हरवे हथियार से लैश होकर जमीन में रोपनी करा रहे थे। हमलोग रोकने गए तो हमलोगों को मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस केस में भूलन यादव व उनके भाई जीतू यादव तीन माह तक जेल की हवा भी खा चुके हैं। इस सम्बंध मे थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि हम अपने वरिय लोगो से राय लेंगे। अगर जरुरत होगी तो पीड़ित से फिर आवेदन लेकर अग्रेतर करवाई की जायेगी।

टिप्पणियाँ