लक्मे एकेडमी का उद्घाटन जिला मुख्यालय की एक बड़े स्तर के स्वरोजगार और कारोबारी उपलब्धि:गरिमा


बेतिया। नगर निगम की महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने मंगलवार को नगर सुप्रिया सिनेमा रोड में लक्मे एकेडमी का उद्घाटन किया। इस मौके पर कंपनी की मिस आलिया, प्रिंस कुमार, काउंसिलर आयशा, हेयर ब्यूटी एक्सपर्ट करबी सरकार, सहनावाज अली, मिस पूजा, मैनेजर जय आदि कंपनी के अधिकारी के साथ बड़ी संख्या में आमंत्रित लोग उपस्थित रहे। 

इस मौके मौके पर महापौर श्रीमती सिकारिया ने कहा कि "लक्मे इंडिया लिमिटेड" विशुद्ध तौर पर अपने देश की स्वदेशी कंपनी है।जिसकी शुरुआत 1952 में हमारे प्रथम प्रधानमंत्री की प्रेरणा से देश के जाने माने उद्योगपति जेआरडी टाटा ने की थी। आज कंपनी करीब 300 प्रॉडक्ट हैं और देशभर के साथ दुनिया के करीब 70 से भी ज्यादा देशों में कारोबार आज लैक्मे प्रॉडक्ट की मांग है। इसके उत्पादों की रेंज 100 रुपये से शुरू होती है। आज लैक्मे का 6 माह का ब्यूटी कोर्स भी है, जो कि एक डिप्लोमा कोर्स है। गरीब लड़कियों के लिए स्कॉलरशिप प्रोग्राम और स्टार्टअप शुरू करने में मदद की भी पेशकश की जा रही है। 

लैक्मे फैशन वीक,लैक्मे शोज जैसे अनेक उपयोगी ईवेंट भी कंपनी की ओर से आयोजित किए जाते हैं। आज से शुरू लक्मे एकेडमी का लाभ जिला के युवाओं और युवतियों को प्राप्त करना चाहिए। क्योंकि ब्यूटीशियन और सौंदर्य प्रसाधन के सेक्टर में रोजगार और कारोबार के बड़े अवसर मौजूद हैं।

टिप्पणियाँ