प्रेमी को प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा, भाई ने की जमकर धुनाई, अस्पताल में भर्ती

नरकटियागंज , एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लड़की के घरवालों ने जमकर धुनाई कर दी और प्रेमी के प्यार के भूत को उतार दिया हैं। घायल प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। यह घटना नरकटियागंज के मनवापरसी गांव की हैं। 

प्रेमी नीतीश कुमार अपनी प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गया था, तभी उसकी मां ने प्रेमी को देख लिया और फिर लड़के के भाई पहुंचे और प्रेमी नीतीश कुमार की जमकर पिटाई कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल प्रेमी नीतीश कुमार ने बताया कि हम दोनों बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। 

लड़की ने घर बुलाया था, तब हम गए थे। हम दोनों कोर्ट में आज शादी करने वाले थे। लड़की की शादी घरवालों ने कहीं दूसरी जगह तय कर दी है इसी वजह से लड़की ने मुझे वहां बुलाया, लेकिन वहां मैं पकड़ा गया और मुझे जान से मारने की नियत से जमकर पीटा गया। बता दें कि लड़की का नाम शिवि कुमारी है। दोनों ने शादी के कागजात भी बनवा लिए थे। आज दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन घरवालों के भनक लग गई और प्रेमी पकड़ में आ गया।

बता दें कि दोनों में आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों दो-दो बार घर से भाग भी चुके हैं, इस बार तीसरी बार भागकर शादी करने वाले थे। अपने प्यार पर शादी की मुहर लगाने वाले थे, लेकिन इस बार प्रेमी लड़की के भाइयों के हत्थे चढ़ गया और उसके प्यार के खुमार को उतार दिया। लड़की ग्रेजुवेशन कर रही हैं और लड़का इंटर का इस साल फाइनल परीक्षा देने वाला हैं। पढ़ाई लिखाई की इस उम्र में प्यार के इस अजब गजब खेल में आज प्रेमी को प्रेमिका से मिलने जाना महंगा पड़ गया है।

टिप्पणियाँ