जनता की समस्याओं का निदान और समाधान पार्षदगण के साथ हम सबकी जिम्मेदारी:गरिमा

नगर निगम के वार्ड 36 के पार्षद द्वारा अपने खर्च पर बनवाए गए वार्ड कार्यालय का महापौर ने किया समारोह पूर्वक उद्घाटन,

बेतिया। नगर निगम में वार्ड 36 के बरवत परसाईन में महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने गुरूवार को स्थानीय नगर पार्षद राज किशोर महतो द्वारा खुद के खर्च पर निर्मित वार्ड कार्यालय का नगर आयुक्त शंभू कुमार और अधिसंख्य नगर पार्षदगण की मौजूदगी में समारोह पूर्वक उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अपने व्यक्तिगत खर्च पर पार्षदगण के द्वारा वार्ड स्तर पर कार्यालय खोलने की शुरुआत बहुत स्वागत योग्य कार्य है। 

महापौर श्रीमती सिकारिया ने कहा इस मौके पर कहा कि ऐसा कार्य जनता जनार्दन के लिए बहुत उपयोगी होगा। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का निदान और समाधान पार्षदगण के साथ हम सबकी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। 

सरकार द्वारा दी जाने वाली योजनाओं के लिए अब वार्ड में ही कार्यालय खुल जाने से वार्ड के नागरिकों को आसानी होगी। वही नगर आयुक्त शंभू कुमार ने कहा कि सरकारी तौर पर वार्ड कार्यालय खोलने में अनेक तकनीकी समस्याओं को लेकर वार्ड 36 के माननीय पार्षद द्वारा खरमास के पहले इस इस शुभ कार्य की शुरुआत का स्वागत सबको करना चाहिए। मौके पर पार्षद शैलेश कुमार, इंद्रजीत यादव, रोहित सिकरिया, कुणाल राज श्रॉफ,आजाद हुसैन, प्रकाश कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ