बेतिया लोकसभा क्षेत्र के गरीब छात्र-छात्राओं को निशुल्क पढ़ाई लिखाई की होगी व्यवस्था

लोकसभा क्षेत्र के गरीब छात्र-छात्राओं को मिलेगा इसका लाभ -राजन

बेतियां ।बेतियां लोकसभा क्षेत्र के गरीब छात्र-छात्राओं को निशुल्क पढ़ाई लिखाई की व्यवस्था की जाएगी।यदि कोई इस प्रकार का छात्र है तो हमसे संपर्क कर सकता है. उन्हें पढ़ाई की पूरी व्यवस्था की जाएगी। साथ ही साथ जो जरूरतमंद है वह भी हमसे संपर्क कर सकते हैं। इस क्षेत्र में 6 विधानसभा है। जहां विकास का कोई काम नहीं हुआ है ।यदि इंडिया की गवर्नमेंट बनती है तो यहां पर विकास की गंगा बहेगी तथा 6 विधानसभा से 6000 बेरोजगार युवा - युवावतियों को रोजगार की व्यवस्था की जाएगी। हर एक विधानसभा क्षेत्र से 1000 बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा ।गन्ने का मूल्य अभी तक बढ़ाया नहीं गया है। विकास के नाम पर सिर्फ ढकोसला किया गया है ।

उक्त बातें शुक्रवार को स्थानीय है एक निजी होटल एक प्रेस वार्ता के दौरान बेतिया लोकसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी तथा महागठबंधन के भावी प्रत्याशी राजन प्रसाद जायसवाल ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कही। श्री जायसवाल ने आगे कहा कि यहां पर जो जंगल राज की बात की जाती थी वह इंडिया गवर्नमेंट बनने के बाद दिखाई नहीं देगा तथा सिर्फ विकास ही विकास नजर आएगा। मेरे मन में पैसा कमाना नहीं है बल्कि क्षेत्र का विकास करना है तथा मैं चाहता हूं कि अपने क्षेत्र के लिए कुछ करू तथा मेरे जीने के बाद जाने के बाद लोगों की दुआएं मेरे साथ हो। 

जनता से अपील है कि इतने दिनों तक आपने एक ही व्यक्ति को देखा है इस बार परिवर्तन कर हमें मौका दें और एक युवा तथा ईमानदार छवि के प्रत्याशी को अपना सांसद बनाएं ।वहीं मौके पर समाजसेवी तथा मिसाइल इंजीनियर विजय कश्यप ने कहा कि हमारी दुआएं इनके साथ है तथा हम इनकी पूरी मदद करेंगे। वर्तमान में जो संसद में सांसदों को निलंबित किया गया यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है ।इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। मौके पर जादयू के मुख्य प्रवक्ता देवनारायण राम सहित कई अन्य उपस्थित रहे तथा अपनी बातों को रखा।

टिप्पणियाँ