यूपी पुलिस ने दरोगा बहाली मामले में फर्जीवाड़ा करने वाले अभियुक्त को पटखौली पुलिस के सहयोग से किया गिरफ्तार

बगहा -यूपी पुलिस में दरोगा बहाली मामले में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में यूपी पुलिस ने पटखौली पुलिस के सहयोग से पटखौली ओपी के बरवल से गिरफ्तार किया है। 

पटखौली ओपी प्रभारी नितेश कुमार ने बताया कि ओपी क्षेत्र के बरवल निवासी जितेंद्र बैठा व उसकी पत्नी सीमा देवी पर यूपी के महाराजगंज में दरोगा बहाली मामले में फर्जीवाड़ा करने एवं दरोगा बहाली की अभ्यर्थियों से बहाली के नाम पर रुपया वसूलने का मामला जिला के कोतवाली थाने में दर्ज था। इस मामले की जांच को लेकर मंगलवार को महाराजगंज के कोतवाली थाने की पुलिस पटखौली ओपी पहुंची । 

सूचना के आधार पर पटखौली पुलिस व यूपी पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से बरवल में छापेमारी की गई। इस दौरान जितेंद्र बैठा की पत्नी सीमा देवी को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वही उसका पति जितेंद्र बैठा अभी पुलिसिया पकड़ से फरार है। ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार सीमा देवी को यूपी पुलिस पूछताछ के लिए यूपी ले जा रही है। 

गौरतलब हो कि मामले का मुख्य अभियुक्त जितेंद्र यूपी में दरोगा बहाली के नाम पर दर्जनों अभ्यर्थियों से रुपए की वसूली कर रुपए अपने पत्नी सीमा व अपने साला के खाते में मांगता था। इधर दरोगा बहाली में फर्जीवाडा मामला के उद्वेदन होने के बाद महाराजगंज के कोतवाली थाने में उक्त लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया था। जिसकी जांच यूपी पुलिस कर रही थी। इधर मिली सूचना के आधार पर मंगलवार को यूपी पुलिस ने पटखौली ओपी की पुलिस के सहयोग से बरवल में छापेमारी कर जितेंद्र की पत्नी सीमा को गिरफ्तार किया है ।वही जितेंद्र व उसके साल की गिरफ्तारी को लेकर सीमा से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही साथ दोनो के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है।

टिप्पणियाँ