कॉस्मेटिक दुकान में लगी आग से लाखो की जली समान


बेतिया।लाल बाजार शहर के बीचों-बीच बंदना चाट के सामने में कॉस्मेटिक्स दुकान में भीषण आग लगी जिसे देखकर लोगों में अपरा-तफरी मच गई, वही आग लगने के कारण शहर में कोहराम व अफरा तफरी मच गया जहां आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई.

इमारत में आग लगने की वजह से फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों को आग पर काबू पाने में काफी मुश्किले उठानी पड़ी दिन के 11:00 बजे से दो बजे तक आग जलती रही तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका वही सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार लगभग 15 लाख से अधिक का सामान जलकर राख हो गया है बताया जा रहा है ,बता दें कि शहर के बीच स्थित लालबाजार के चर्च रोड के चार मंजिला इमारत में भीषण आग लगी, 

इमारत में जहां आग लगी है वहां एक कॉस्मेटिक की दुकान है, ऊपर वाली मंजिल पर गोदाम है, जहां शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है बताई जा रही है वही लोगो का कहना है कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया लोगो का कहना है कि इस अगलगी की घटना में करीब 15 लाख से अधिक का समान जलकर खाक हो गया है.

जहां नगर पुलिसकर्मियों ने जान पर खेलकर गैस सिलेंडर आदि कुछ सामान निकाला,आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची,फायर ब्रिगेड के कर्मी और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि दुकान का नाम नंदनी कॉस्मेटिक और मालिक का नाम गौतम प्रसाद है. जिस कमरे में आग लगी थी उसमें गैस भरे सिलेंडर भी थे, जिसे लोग ने अपनी जान पर खेल कर बाहर निकाला.

टिप्पणियाँ