झपट्टा मार दो मोबाइल चोर को ग्रामीणों ने पकडकर लौरिया पुलिस को किया हवाले

लौरिया - नगर पंचायत से बगहा जा रहे एन एच727 में टोल टैक्स के समीप से दो चोरो को ग्रामीणों ने शनिवार को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया। इधर सिसवनिया पंचायत के मुखिया कन्हैया कुशवाहा ने बताया कि बगहा पुलिस जिला के चौतारवा थाना क्षेत्र के तरकुलवा गांव निवासी भुलाई साह अपनी पत्नी के साथ बेतिया जा रहें थे। भुलाई साह के किसी रिश्तेदार का ऑपरेशन बेतिया के किसी निजी अस्पताल में हुआ था। 

अस्पताल में अपने रिश्तेदार को देखने जा रहें थे। की जैसे ही बाईक टोल टैक्स से100 मीटर पहले कटैया जाने वाली मोड पर पहुंची की पीछे से एक सफेद रंग के अपाची मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आये और महिला के हाथ से मोबाईल छिनने की कोशिश की। 

मोबाईल तो नहीं मिला लेकिन मोबाईल छिनने आये युवक जब कटैया गांव जाने वाले रास्ते के तरफ भागा तो स्थानीय एक युवक के साइकिल से जा टकरा। जिससे बाइक सवार चोर बाईक सहीत गीर गया। एक बाइक सवार को तो लोगों ने पकड लिया जबकि दुसरा युवक भागने लगा। जिसे भुलाई साह ने अपने मोटरसाइकिल से खदेड़ कर पकड़ लिया। उसके बाद स्थानीय लोहा ने दोनो चोरों की जमकर कुटाई कर दी। साथ ही स्थानीय लोगों ने दोनो मोबाइल चोर को लौरिया पुलिस के हवाले कर दिया। इसी बीच सडक पर गिरी चोरों की बाईक भी जल गई। 

मोबाईल लुटेरों की पहचान मुन्ना कुमार पिता अच्छेलाल मुखिया ग्राम बकही थाना योगापट्टी तथा दूसरे युवक की पहचान नंदकिशोर मुखिया पिता मुसाफीर मुखिया ग्राम मंगलपुर थाना श्रीनगर पुजहा के रुप में हुई है। दोनों आपस में चचेरा मामा भगीना हैं। इस सम्बंध मे प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर करवाई की जाएगी। पकड़े गए दोनो युवकों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की जा रही है।

टिप्पणियाँ