भाजपा सोनिया गांधी और राहुल गांधी का पुतला दहन

बेतिया- भारतीय जनता पार्टी जिला बेतिया के द्वारा सोवाबाबू चौक पर झारखंड के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के व्यपारिक समूह के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में अबतक 351 करोड़ रुपये से ज्यादा का कैश बरामद हो जाने के विरोध में सोनिया गांधी और राहुल गांधी का पुतला दहन किया गया। 

पुतलादहन कार्यक्रम को पूर्व जिला अध्यक्ष दीपेन्द्र सर्राफ जी ने कहा कि एक तरफ घमंडिया गठबन्धन है जहां भ्रष्टाचार, कमिशन खोरी, लूट - खसोट और दलाली की गारन्टी है तो दूसरी तरफ़ आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारन्टी है जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जनता से लूटा उसकी पाई-पाई लौटानी पडेगी, यह मोदी की गारंटी। 

मोदी की गारंटी मतलब बेईमानों से पाईं - पाई वसूलने की गारंटी। वही जिला उपाध्यक्ष श्री रवि सिंह जी ने कहा कि राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी जी ऐसे कितने आर्टिस्ट है कांग्रेस में, जनता से लूटे पैसे का हिसाब किताब हर रोज लिया जायेगा ये मोदी की गारंटी है कांग्रेस ने अपने नेताओं को करप्शन का एटीएम बना दिया है। उक्त मौके पर बगहा जिला प्रभारी आनंद सिंह जी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धनरंजन कुशवाहा, अध्यक्ष अभिषेक यादव धर्मेद्र सिंह,मुन्ना यादव इत्यादि बहुत से कार्यकर्ता उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ