वार्ड संख्या 24 उज्जैन टोला कब्रिस्तान के पास स्थित सड़क और नाले नहीं बनने के कारण वार्ड वासियों में दिखा आक्रोश

निगम वार्ड वासियों ने वार्ड संख्या 24 पार्षद एवं महापौर पर लगा रहे है विकास कार्य नहीं करने का गंभीर आरोप

बेतिया । नगर निगम के वार्ड संख्या 24 उज्जैन टोला कब्रिस्तान के पास स्थित सड़क और नाले नहीं बनने के कारण वार्ड वासियों में पूरी तरह आक्रोश है । इस संबंध में वार्ड पार्षद संख्या 24 के वासियों का कहना है कि जब-जब चुनाव आता है तब तब स्थानीय वार्ड पार्षद और उनके प्रतिनिधि सड़क और नाले निर्माण की बात कर उनका वोट ले लेते हैं लेकिन चुनाव बीत जाने पर मामला जस का तस वहीं रह जाता है। 

उक्त मामले में वार्ड पार्षद क्षेत्र के सभी लोगों ने मिलकर बेतिया महापौर, स्थानीय वार्ड पार्षद और जिला पदाधिकारी को भी लिखित शिकायत की थी परंतु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है । लोगों का यह भी मानना है कि उनका सड़क और नाला का निर्माण स्थानीय महापौर ने स्वीकृति भी दी थी लेकिन स्थानीय वार्ड पार्षद द्वारा इस पर कोई अड़ंगा लगाकर रोक लगा दिया गया । अब थक हार कर स्थानीय लोग इस मसले को लेकर उग्र आंदोलन करने की तैयारी शुरू कर दिये है लगभग विगत 25 वर्षों से उनके क्षेत्र में ना सड़क बन सका है और ना ही नाला । जिस कारण बारिश के दिनों में जल जमा हो जाता है जिसके कारण अनेकों प्रकार की परेशानियां झेलनी पड़ती है । लेकिन उनकी इस समस्या का कोई निदान नहीं कर पा रहा है आपसी चुनावी रंजिश के कारण इस तरह के विकास पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है । स्थानीय लोगों ने एक बार फिर स्थानीय विधायक, सांसद महापौर और वार्ड पार्षद से इस समस्या के निदान कि मांग की है और कहां है कि अब अगर सड़क और नाले की समस्या को दूर नहीं किया गया तो हम सभी उग्र आंदोलन करेंगे मौके पर सईयाद इसरार अहमद उर्फ़ पप्पू ,मुराद अल्ली,

कामरान अल्ली,मुजाहिद अल्ली,अब्दुल सलाम,महमद साहिन,जुबैरा खातून,रुबैदा खातून,मुन्नी खातून,हसन्तरा खातून,कुरैसा खातून,अक्कीला खातून, नाहिद प्रविन,गुड्डू सन्नी,मुन्ना शाह इमरान इब्राहिम, सकीर अल्ली,मुन्ना शाह,सादिक इब्राहिम,जामुदीन इम्हत्याज,आजाद अल्ली आदि रहे।

टिप्पणियाँ