भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य का क्रांतिकारी अभिनंदन होगा : वीरेंद्र गुप्ता



बेतिया (सोनू भारद्वाज) अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा के सातवें राज्य सम्मेलन के लिए वाम नारों और लाल झंडे से सजे बेतिया शहर में शनिवार को भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य का क्रांतिकारी अभिनंदन होगा। खेग्रामस के प्रदेश अध्यक्ष व सिकटा विधायक वीरेंद्र गुप्ता ने शुक्रवार को तैयारियों की समीक्षा उपरांत जिला कार्यालय में कहा कि श्री भट्टाचार्य सड़क मार्ग से बेतिया पहुचेंगे। 

नानोसती में जिले के नेता दिन दो बजे उनका भव्य स्वागत करेंगे। स्वागत टीम में किसान महासभा अध्यक्ष सुनील राव, इंसाफ मंच के अध्यक्ष अख्तर इमाम, सचिव फहरान राजा, आरवाईए के सचिव संजय मुखिया, जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष अफसर इमाम, रामनगर के वरिष्ठ समाजसेवी डा मोतिउर्रहमान समेत कई नेता शामिल रहेंगे। 

विधायक ने बताया कि श्री भट्टाचार्य सर्किट हाउस में शहर के गणमान्य लोगों के साथ संवाद करेंगे। देश व राज्य के हालात के साथ साथ चंपारण की समस्याओं पर भी विमर्श करेंगे। सम्मेलन के प्रथम दिन सभी डेलीगेट का रजिस्ट्रेशन होगा। राज्य कमिटी सदस्य सुनील यादव ने बताया कि तैयारी टीम के सदस्यों ने शुक्रवार को पूरे जिले में जनसंपर्क अभियान चलाया। सम्मेलन स्थल बापू सभागार के साज सज्जा को अंतिम रूप दे दिया गया है। दूसरी तरफ़ देर शाम विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ डीएम से मुलाकात की। कलेक्ट्रेट में बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शहर में पैदल मार्च के लिए तय मार्ग से प्रशासन को अवगत कराया गया।

टिप्पणियाँ