ट्रेन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के मच्छहा पंचायत के पश्चिम मच्छहा निवासी विक्रम यादव के 40 वर्षीय पुत्र विनोद यादव गुजरात से कमाकर अपने घर आ रहे था। बताया जता है कि वह गोरखपुर स्टेशन के समीप ट्रैन से अचानक गिर गया जहां ट्रैन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी। 

घटना मंगलवार की देर शाम की बताई जा रही है। इसकी जानकारी देते हुए स्थानीय मुखिया अशोक गुप्ता ने बताया कि मृतक के पैकेट में आधार कार्ड एवं डायरी में घर का मोबाइल नंबर था । जिसके आधार पर रेलवे पुलिस द्वारा स्वजनों को घटना के विषय में जानकारी दिया गया। सूचना के बाद घर सहित पुरे गांव में मातम छा गया । वही स्वजन मृतक का शव लाने के लिए गोरखपुर गए। मृतक चार भाई था। 

मृतक एक से छोटा और और दो से बड़ा था। वही मृतक के तीन बच्चे है। एक बेटा और दो बेटियां। पापा के मरने की सूचना मिलते ही तीनो बच्चे राजवीर कुमार, लक्ष्मी कुमारी एवं खुशी कुमारी सहित उसकी पत्नी रमावती देवी का रो रो कर बुरा हाल है। बार बार बच्चे अपने पापा को पुकार कर रोते नजर आए। उक्त परिवार पर कुदरत का ऐसा कहर टूटा की तीनों बच्चो के सर से पिता का साया हट गया। वही मृतक के पिता विक्रम यादव अपने पुत्र के लिए बार बार बेहोश हो जा रहे थे। इधर घटना के बाद रेलवे प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोरखपुर भेजा.

Note: चंपारण की latest news सबसे पहले पाने के लिए अभी जुड़े हमारे whatsaap channel से, यहां पर हमारे द्वारा आप तक सबसे पहले bettiah की latest authentic news पहुचाई जाती है।

>>Click here to join!

टिप्पणियाँ