प्रॉपर्टी डीलर के घर लाखों की चोरी


बेतिया -कालीबाग ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत इमामबाड़ा के पास स्थित कैफी आलम खान के घर से लाखों की चोरी का मआमला प्रकाश में आया है.

बताते चले कि कैफी आलम 1 अक्टूबर रविवार की सुबह करीब 8:00 बजे सपरिवार अपने घर से कोलकाता बेटे का नामांकन कराने चले गए.

गुरुवार सुबह करीब 8:30 बजे जब वे अपने पूरे परिवार के साथ अपने घर पर वापस लौटे हैं तो देखा कि मेंन गेट पर एक दूसरे प्रकार का ताला लगा हुआ है, अपने पिछले दरवाजे से जब अंदर पहुंचे, तो देखा कि दूसरे दरवाजे का टूटा हुआ ताला सीढ़ी पर रखा हुआ है गेट खोलकर अंदर गए तो देखा कि रूम का सारा सामान बिखरा हुआ है गोदरेज का अलमीरा खुला हुआ है, यह देखकर आश्चर्य चकित रह गए, उन्होंने तुरंत 112 को डायल किया 112 की गाड़ी पहुंची और स्वयं स्थिति का जायजा लिया.

कैफी आलम ने बताया कि गोदरेज के अलमीरा में रखे गए 1,72,000 नगद, पत्नी के सोने के जेवर करीब 5 तोला, चांदी का जेवर लगभग आधा किलो, इनके अलावा चोर उनकी एक महत्वपूर्ण डायरी और उनके जमीन के संबंधित महत्वपूर्ण कई दस्तावेज ले गए हैं.

>>Best deals to buy Watches!

स्थानीय पुलिस कार्रवाई में लग गई है ,आसपास के सीसीटीवी फुटेज पुलिस छानबीन कर रही है ,कैमरे में सब कुछ मौजूद है पुलिस जल्द ही इस घटना का उदभेदन कर लेगी.

Note: चंपारण की latest news सबसे पहले पाने के लिए अभी जुड़े हमारे whatsaap channel पर, यहां पर हमारे द्वारा आप तक सबसे पहले bettiah की latest authentic news पहुचाई जाती है। 

Whatsaap channel link: Click here!

टिप्पणियाँ