जीएमसीएच अस्पताल बेतिया में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं अनियमिताओं पर पर्दा डालने के लिए अस्पताल अधीक्षक ने मीडिया कर्मियों की प्रवेश पर प्रतिबंध


जीएमसीएच अस्पताल बेतिया में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं अनियमिताओं पर पर्दा डालने के लिए अस्पताल अधीक्षक ने मीडिया कर्मियों की प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस मामले में जिला प्रशासन की मौन स्वीकृति इनकार नहीं किया जा सकता। 

अस्पताल अधीक्षक द्वारा इस संबंध में अस्पताल के गेट पर एक नोटिस भी लगा रखा गया है। जिसमें जीएमसीएच अस्पताल में पत्रकारों के प्रवेश पर पूर्णता रूप लगा दिया गया है। 

We are on WhatsApp click here to join!

अस्पताल में वे ही पत्रकार प्रवेश कर सकते हैं जो रजिस्टर्ड हैंऔर उन्हें पहले प्रभारी से परमिशन लेना होगा। इस संबंध में पूछे जाने पर अस्पताल अधीक्षक का कहना है कि मैंने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया। जब कोई पत्रकार अस्पताल में प्रवेश करने की कोशिश करता है तो उसे अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों द्वारा धक्का देकर दुर्व्यवर करते हुए बाहर निकाल दिया जाता है ऐसा ही हुआ मंगलवार 10 अक्टूबर को जब सहारा समय के एक पत्रकार के साथ जब उन्हें धक्का देते हुए दुर्व्यवहार कर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

Best Shoes to buy in Diwali

इसका कारण यह है कि 4/5 दिन पूर्व अस्पताल में पुरी तरह पानी सप्लाई बंद होने का एक मीडिया ने सामाचार चला दिया था । जिस पर अस्पताल प्रबंधन की काफी फजियत हुई। इस पूरे प्रकरण में जिला प्रशासन की चुप्पी साध लेना कई सवाल खड़ा करता है।क्या बिहार फिर से एक बार 1974 की राह पर चल पड़ा है।

टिप्पणियाँ