बधाई गाकर लौट रहे पवारिया के साथ मारपीट गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

जख्मी पवारिया को नहीं मिला एंबुलेंस तो ठेले पर ले गए परिजन

बधाई गाकर लौट रहे पवरिया के साथ पहले अज्ञात लोगों ने मारपीट की और गंभीर रूप में जख्मी कर गंडक नदी के तट पर छोड़ दिया। स्थानीय लोगों के द्वारा उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया।लेकिन यहां भी उसे समुचित व्यवस्था नहीं मिली। गंभीर रूप से जख्मी शाहिद पवरिया के परिजन घंटो अस्पताल में एंबुलेंस के लिए गिड़गिड़ाते रहे पर अस्पताल प्रबंधन की ओर से उन्हें एंबुलेंस नहीं दिया गया। तब थक हर कर परिजनों ने ठेला से उसे इलाज के लिए ले गये। 

मामला रविवार की सुबह करीब 10 बजे की है। नगर के पवरिया टोला निवासी शाहिद पवरिया के पुत्र ने बताया कि उसके पिता बधाई गाने के लिए वार्ड 35 की तरफ गए हुए थे। बधाई गा कर लौट रहे थे तभी दीनदयाल नगर घाट के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट कर बधाई में मिले सभी सामानों को छीन लिया। एवं उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर नदी के तट पर छोड़ दिया गया। स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। तब जाकर उन्हें सूचना मिली। 

Best Watches to Buy in Festival Season

जख्मी शाहिद पवरिया के पुत्र नाथू पवरिया का कहना है कि चिकित्सक डा. एसपी अग्रवाल के द्वारा उनका इलाज किया गया। पैर में गंभीर चोट हो होने के कारण चिकित्सा के द्वारा एक्स रे की सलाह दी गई।लेकिन अस्पताल का एक्स रे खराब पड़ा हुआ है। ऐसे में एक्स रे के लिए बाहर जाना था। जिसको लेकर परिजन एंबुलेंस कर्मी से एंबुलेंस की मांग कर रहे थे।लेकिन उन्हें एंबुलेंस कर्मी उन्हें एंबुलेंस नहीं दिया। थक हार कर परिजन ठेला पर लेकर उन्हें एक्स रे के लिए बाहर के एक्सरे घर गये। हालांकि इस बाबत अनुमंडलीय अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डा.के.बी.एन सिंह का कहना था कि एंबुलेंस के एमटी के द्वारा उन्हें एंबुलेंस दिया जा रहा था पर परिजन एंबुलेंस नहीं लिए और ठेला बुलाकर चले गये।

Note: चंपारण की latest news सबसे पहले पाने के लिए अभी जुड़े हमारे whatsaap channel पर, यहां पर हमारे द्वारा आप तक सबसे पहले bettiah की latest authentic news पहुचाई जाती है। 

Whatsaap channel link: Click here!

टिप्पणियाँ