कोडा गिरोह की अपराधी गिरफ्तार

दुर्गा पूजा के अवसर पर अवसर पर अपराधी गतिविधियों को रोकथाम के लिए बेतिया पुलिस अधीक्षक अमरकेश डी के निर्देश पर चलाए जा रहे बाइक जांच के दौरान नगर पुलिस ने कोड़ा गिरोह के दो सदस्यों को धर दबोचा है और उनके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व मास्टर चाबी बरामद किया है। 

गिरफ्तार अपराधियों ने कालीबाग ओपी क्षेत्र नया बाजार चौक से एक दिन पूर्व मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर उड़ाते गये 119000 रूपया की बात भी स्वीकार की है। कोड़ा गिरोह के गिरफ्तार अपराधियों में कटिहार जिला के कोढ़ा थाना का जोरबगंज निवासी संजू कुमार 20 वर्ष वर्ष पिता दारा यादव एवं सुमित कुमार 20 वर्ष पिता गणित यादव शामिल हैं। पुलिस दल में नगर थाना के दरोगा ऋतुराज जयसवाल, नरेश कुमार, मुफस्सिल थाना के दुर्गेश कुमार एवं कालीबाग ओपी के राजन कुमार शामिल थे।

We are on WhatsApp click here to join!

कपड़े के साथ चोर गिरफ्तार मुफस्सिल पुलिस ने एक चोर को चोरी की चार बण्डल कपड़ा के साथ गिरफ्तार कर लिया है । उक्त जानकारी देते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक अमरकेश डी ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरिसवा रोड स्थित मेहता इंटरस्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के कार्यालय एवं गोदाम का ताला खोलकर चार बण्डल कपड़े की चोरी कर ली गयी थी। इस संबंध में कांड दर्ज करते हुए मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार भास्कर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर चोरी कांड का उद्वेदन करने का निर्देश दिया गया था। टीम द्वारा कांड का सफल उद्वेदन करते हुए चोर लौरिया थाना के लक्ष्मीपुर मेल कैंपस वार्ड नंबर 5 निवासी संतोष पासवान उर्फ संतोष हाजरा 35 वर्ष पिता स्वर्गीय दर्शन हाजरा को गिरफ्तार कर लिया और उसके निसांदेही पर चोरी गये चार बण्डल कपड़ा भी बरामद कर लिया है। पुलिस टीम में दरोगा दरोगा देवेंद्र कुमार एवं राज रौशन आदि शामिल थे।

Best Shoes to buy in Diwali

टिप्पणियाँ