महात्मा गांधी को समर्पित विशेष स्वच्छता दिवस में शामिल हो एक अक्टूबर सब करें श्रमदान: गरिमा


बेतिया - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर विभागीय निर्णय के आलोक में पूरे नगर निगम में एक अक्टूबर को विशेष स्वच्छता दिवस मनाया जाएगा। इसमें नगर निगम के सभी अधिकारी और एक एक कर्मी से लेकर माननीय नगर पार्षदगण भी सफाई के विशेष अभियान में जगह जगह श्रमदान करेंगे। इसकी जानकारी देते हुए नगर निगम महापौर गरिमा देवी सिकारिया ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम नगर निगम कार्यालय में आयोजित किया जाएगा। 

जहां जहां पार्षदगण और प्रभारी नगर आयुक्त के साथ वे स्वयं भी श्रमदान कर के अपने प्यारे नगर निगम वासियों को महात्मा गांधी की जयंती समारोह से एक दिन पूर्व बापू के स्वच्छता संदेश का अनुश्रवण करते हुए उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। 

श्रीमती सिकारिया ने बताया कि इस विशेष स्वच्छता कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारी के निर्देश उन्होंने दिया है।पूरे देश और अपने भी प्रदेश में आयोजित स्वच्छता दिवस पर नगर निगम के एक एक सम्मानित नागरिकगण से सुबह ठीक 10 बजे से मात्र एक घंटे श्रमदान करने की अपील मैं करना चाहूंगी। 

ताकि कल यानी रविवार (एक अक्टूबर) को सुबह 10 बजे हम सबसे मिलकर एक घंटे के लिए श्रमदान कर के अपने घर से लेकर पास पड़ोस की सड़क सार्वजनिक स्थान और कार्यालय तक को साफ सुथरा बनाने में सभी अपना अपना श्रमदान करें।

टिप्पणियाँ