हाई वोल्टेज के तार गिरने से गैस एजेंसी के ट्रक चालक की मौत.

दो घंटे तक सड़क किया जाम.

नौतन- प्रखंड के बैधनाथ नगर गांव में अचानक ग्यारह हजार के बिजली की तार गिरने से अंशुपाल गैस एजेंसी के ट्रक चालक सद्दाम आलम की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.घटना सोमवार सुबह की बताई गई है.

घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच में भेज दिया.मिली जानकारी के अनुसार गैस एजेंसी के ट्रक चालक सदाम अपने घर बरदाहा पंचायत के बन्हौरा गांव से बाईक पर सवार होकर नौतन के बैधनाथ नगर अंशुपाल गैस एजेंसी आ रहा था.तभी एजेन्सी से दो सौ मीटर पहले ग्यारह हजार बिजली के तार अचानक उसके शरीर पर गीर गाय.

जिसके कारण उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.परिजनों ने घटना को लेकर करीब दो घंटे तक सड़क को जाम कर बिजली विभाग के द्वारा लगाए गए जर्जर तार को लेकर हंगामा शुरू किया. पुलिस के पहुंचने के बाद परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

विधुत विभाग के कनीय अभियंता रविन्द्र कुमार रजक ने बताया कि तेज हवा की झोंके से तार टुटकर गिरा है.विभाग के वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दे दिया गया है.विभागीय स्तर से जो सहायता मिलती है .पिड़ीत परिवार को दिलाने के लिए लिखा जाएगा.वहीं थानाध्यक्ष खालीद अख्तर ने बताया कि मामले में पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

टिप्पणियाँ