राजद प्रदेश महासचिव ने चलाया जनसंपर्क अभियान

महागठबंधन ‌के कार्यकर्ताओं के साथ किया बैठक

बगहा। वाल्मीकिनगर स्थित होटल 'जेपी इन' में शनिवार को, राजद के प्रदेश महासचिव एवं पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष अमर यादव ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ वाल्मीकिनगर में जनसंपर्क अभियान चलाया। 2024 में होने वाले लोकसभा व 2025 की विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर कई रणनीतियां बनाई। बैठक के दौरान प्रदेश महासचिव अमर यादव ने कहा कि 2024 की चुनाव में महागठबंधन की महाजीत होगी और केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनेगी। 

उन्होंने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन के प्रति लोगों में जन जागरूकता फैलाएं एवं एनडीए सरकार की कूटनीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम करें। उन्होंने बताया कि एनडीए की सरकार जातिवाद पर चुनाव जीती है और हमें सभी धर्म के लोगों को साथ लेकर चलना है। अपनी उम्मीदवारी के बाबत प्रदेश महासचिव ने बताया कि हाई कमान का जो भी आदेश होगा, उसका पालन किया जायेगा। 

वाल्मीकिनगर के विकास के बाबत उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सुशासन की सरकार वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र में निरंतर विकास कर रही है और आगे भी होता रहेगा। वाल्मीकिनगर बिहार का एकलौता कश्मीर है और यहां आने वाले पर्यटकों के लिए बहुत सी सुविधा सरकार की तरफ से मुहैया कराई गई है।बैठक के दौरान राजद के जिला अध्यक्ष सुमंत कुमार महतो, जिला परिषद सदस्य बृज बिहारी यादव, नेयाज हसन, विनोद राम, फूल मोहम्मद गद्दी, इंजीनियर रवि यादव, अफरोज आलम, नसीम अहमद, बालकृष्ण प्रसाद, सीपीएम के नेता जगन्नाथ यादव आदि उपस्थित रहें।

टिप्पणियाँ