भाजपा और बजरंग दल की नफ़रत राजनीति और बड़े दंगे की साजिश को बगहा की जनता ने नकारा- विधायक

पुरे क्षेत्र में समाजिक सौहार्द बनाए रखने की भाकपा-माले विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने किया अपील

सांप्रदायिक तनाव में बगहा पुलिस की भूमिका संदिग्ध, सरकार जांच करायें -वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता

बगहा से माले नेता सुनील यादव ने एक प्रेस रिलीज द्वारा बताया है कि भाकपा-माले सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बगहा क्षेत्र में फैलीं अशांति और तनाव के बीच जनता से शान्ति और समाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील किया है। आगे कहा कि भाजपा और बजरंग दल की नफ़रत राजनीति और बड़े दंगे की साजिश को बगहा की जनता ने नकारा दिया है।

  • आज की ताज़ा खबरें पढ़ें click here 

आगे कहा कि नाग पंचमी अतिमहत्वपूर्ण त्योहार है, मगर नफरत और दंगे की राजनीति करने वालों द्वारा नाग पंचमी जैसे त्यौहार पर बगहा और बगहा के अगल बगल क्षेत्रों में जिस तरह से अशांति फैलाईं है, उसका जबाब जनता समय आने पर देंगी।

आगे कहा कि भाकपा-माले की जल्द ही एक उच्च स्तरीय जांच टीम बगहा की दौरा करेंगी और सभी पहलुओं को जनता और सरकार के सामने ला कर कार्रवाई कि मांग करेगी।आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से बागहा नगर परिषद चुनाव में आरएसएस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तांडव मचाया। 

वह भी बागहा पुलिस की मौजूदगी में, ठीक अभी मुहर्रम त्योहार में भी मुसलमानों पर फर्जी मुकदमा कर एक खास समुदाय के अंदर भय पैदा करने की कोशिश किया गया है, इन तमाम तथ्यों और घटनाओं में बगहा पुलिस की भूमिका संदिग्ध प्रतीत होती है, लगता है बगहा पुलिस भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही है, इस लिए माले विधायक ने कहा कि राज्य सरकार से बगहा पुलिस की भूमिका को लेकर जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग करेगी।

माननीय विधायक ने कहा कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जगह जगह सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रही है, 2024 का चुनाव जीतना चाहती है, भाजपा की नफ़रत और दंगे की राजनीति को जनता समझ चुकी है। जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की सफाई करेंगी।

टिप्पणियाँ