राजद ने कार्यकर्ता सम्मान समारोह का किया आयोजन


नरकटियागंज- शनिवार को एक निजी होटल के प्रांगण में राजद के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में प्रखंड के विभिन्न पंचायतों से पहुंचे कार्यकर्ताओ का भव्य स्वागत किया गया। अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मुन्ना त्यागी, जिला अध्यक्ष साहेब अंसारी, अमर यादव, प्रभु यादव जिला प्रवक्ता, राजद के अब्बास अहमद के साथ अन्य राजद नेता मौजूद रहे। 

नेताओ को संबोधित करते हुए मुना त्यागी ने कहा कि राजद गरीबों की पार्टी है। पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद गरीबों के नेता है। उन्होंने कहा कि हमें अपने नेताओं से बस एक ही आशा करते है कि इसी तरह अपना साथ बनाएं रखे,यही हमारी जीत है। जिलाध्यक्ष ने कहा की राजद सुप्रीमो के नेतृत्व में राजद जाति और धर्म से ऊपर उठकर राजनीति करते आ रही है। 

प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद कादिर ने कहा कि राजद ऐसी पार्टी है जिसने हम जैसे मामूली इंसान को आज प्रखंड की दायित्व दिया है आगे कहा की आगामी चुनाव में गठबंधन की सरकार बनेगी और चंपारण भाजपा मुक्त होंगा। वही दूसरी ओर जिलाध्यक्ष ने रंजीत सोनी को नगर की जिम्मेदारी सौंपी हैं। मौके पर मानसरोवर राम, तारकीशोर यादव, शेख भोला, सुशील कुमार, फकरे आलम, सदरे आलम, आस मोहम्मद, अरमान शेख, औरंगजेब आलम, रईस आलम, मोहम्मद आजम के साथ अन्य राजद नेता मौजूद रहें।

टिप्पणियाँ