नेशनल थाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप में चंपारण के तीन लाल ने की जीत हासिल


नरकटियागंज - 25, 26और 27अगस्त को भुनेश्वर में हुए 14वीं राष्ट्रीय थाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2023 में बिहार एक्टिविटी जोन,नरकटियागंज के प्रशिक्षक अभिषेक कुमार 60किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक और उनके दो प्रशिक्षु शिवम् कुमार 56किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक और बसंत कुमार 52 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतने पर क्लब के अध्य्क्ष समाज सेवी वर्मा प्रसाद ने खुशी व्यक्त किया है। 

संस्था के उपाध्यक्ष खेल निदेशक सुनील कुमार वर्मा ने कहा कि इन तीनों के कठिन मेहनत और लगन के फलस्वरूप राज्य के विभिन्न प्रतियोगिताओं में सफलता के बाद इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दो स्वर्ण और एक रजत पदक प्राप्त करना जिला और नगर के लिए बहुत गर्व की बात है। 

इसके पूर्व भी इस संस्था के प्रशिक्षक और छात्र छात्राओं ने अनेक राज्य स्तरीय और राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत कर इस नगर का नाम रौशन किया है। संस्था के प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस तीन दिवसीय प्रतियोगिता में देश के 18 राज्यों से 900 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसके पदक तालिका में उड़ीसा को प्रथम स्थान, बिहार को द्वितीय स्थान और महाराष्ट्र को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। ज्ञातव्य हो कि ये तीनों उक्त वर्ग में बिहार का प्रतिनिधित्व किया था। संस्था के प्रोo अतुल कुमार, दिनेश जायसवाल, बबलू तिवारी, दीपशिखा राय ने तीनों के इस उपलब्धि पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

टिप्पणियाँ