दामाद ने ससुर का गला रेता, स्थित गंभीर


बगहा | चौतरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अपने ससुराल आए एक युवक ने पत्नी की विदाई नहीं होने से गुस्से में आकर अपने ससुर के छोटे भाई का गला काट दिया। जानकारी के अनुसार मारपीट से तंग आकर उसकी पत्नी अपने मायके चली आई थी। जिसकी विदाई को लेकर युवक रविवार सुबह ससुराल पहुंचा था और अपनी पत्नी की विदाई को लेकर अड़ गया। 

बेतिया के साठी गांव निवासी गुड्डू मियां जिसकी उम्र 28 वर्ष बताया। जा रहा है। गुड्डू की शादी बगहा पुलिस जिला के चौतरवा थाना अंतर्गत राय बारी महुअवा निवासी हसन इमाम की बेटी रुखशाना खातून जिसकी उम्र 26 वर्ष है पांच वर्ष पूर्व 2018 में गुड्डू से शादी हुई थी। 

परिवारिक कलह व मारपीट से तंग आकर रुक्शाना अपने मायके रायबाडी महुअवा चली आई थी।जिसकी विदाई के लिए गुड्डू ससुराल आया था। ससुराल वालों ने फिलहाल विदाई से इनकार कर दिया जिस पर गुड्डू थोड़ा नाराज हुआ। उसके पश्चात खाना खाकर जाने लगा। इस दौरान उसके मन में कुछ और ही चल रहा था। उसने अपने चचेरे ससुर मुन्ना से मसान नदी तक छोडने का आग्रह किया तो दामाद की बात मुन्ना टाल नहीं सके। 

मसान नदी पर पहुंचने के बाद गुड्डू ने अचानक चाकू से मुन्ना का गर्दन रेत दिया। और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद घायल मुन्ना भागते हुए गांव के नजदीक पहुंचा। जहा आसपास के राहगीरों ने खून से लथपथ मुन्ना के घर वालों को इसकी सूचना दी, सूचना पर पहुंचे घरवालों ने आनन-फानन में मुन्ना को जीएमसीएच बेतिया पहुंचाया जहां पर मुन्ना का इलाज चल रहा है । 

मुन्ना की स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। बातचीत के क्रम में चौतरवा थानेदार सुरेश यादव ने बताया कि अभी घायल या उसके परिजनों के द्वारा कोई आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है उसे पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है आवेदन प्राप्त होने के बाद आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ