बेटी ने बताई कातिलों का पता और कत्ल की दास्तान, पति ने चाकू से गोद कर पत्नी की निर्मम हत्या


सिकटा थाने से कुछ मीटर की दूरी पर पति ने चाकू से गोद-गोद कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।घटना को अंजाम देकर पति फरार हो गया.

हत्या को लेकर सिकटा बाजार समेत पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना थाने से सटे पश्चिम वीआईपी,कॉलोनी की बताई गई है। 

पति-पत्नी एक किराये के मकान में रहकर बच्चों को पढ़ाते थे।फरार पति की पहचान पूर्वी चम्पारण जिले के घोङासहन के श्रीपुर कवैया गांव निवासी लक्ष्मण सिंह के रूप में हुई है। लक्ष्मण सिंह का ससुराल सिकटा थाने के शिकारपुर गांव में है।शिकारपुर गांव के स्वर्गीय धिरेन्द्र सिंह उर्फ प्रेम कुंवर के पुत्री अनु देवी(38) से शादी हुआ था। 

दोनों से एक बेटी व एक बेटा था।जिसे लेकर सिकटा में किराए के मकान में रहकर बच्चों को पढ़ाते थे।हत्या का खुलासा दोनों बच्चे के स्कूल वापसी के समय दोपहर लगभग ढाई बजे हुआ है।जब दोनों बच्चे डेरा पर पहुंचे तो मेन दरबाजा पर ताला लटका था।दोनों बच्चे के कहने पर लोगों के द्वारा ताला तोङा गया।तब देखा गया कि अनु खुन से लथफथ मृत पङी थी।तब बच्चों ने दौङकर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी है।वहीं पति ने चाकू से गोद-गोद कर कर हत्या कर पीछे के रास्ते से फरार हो गया है।पति ने लगभग तीन माह पूर्व से पति पत्नी  के बीच चल रहा था विवाद।जिसके प्रतिशोध में घटना का अंजाम देने का चर्चा लोगों में बना हुआ है।

थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेज दिया।घटना के सूचना मिलते ही एसडीपीओ कुंदन कुमार व इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने घटना का जायजा लिया।एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि घटना की जांच चल रही है।जल्द ही हत्यारे व उसके सहयोगी पुलिस गिरफ्त में होंगें।

टिप्पणियाँ