पश्चिम चम्पारण ने गोपालगंज को 10 शून्य से दी शिकस्त


डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल ऐशोषियेशन की टीम के खिलाडी सूरज कुमार ने लगातार चार गोल मार कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दिया।71वे मोईनुल हक टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय व बिहार फुटबॉल एसोशियेशन के सचिव सैय्यद शनवाज हुसैन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया।

रविवार को महाराजा सेटेडियम मे गोपालगंज और पश्चिम चम्पारण के बीच खेला गया।खेल के पूरे समय पश्चिम चम्पारण की टीम खेल के हर छेत्र मे छाई रही।

खेल के प्रथम हाफ मे मे चम्पारण की टीम सुरज कुमार के गोल की बदौलत एक शून्य से आगे थी।खेल के दूसरे हाफ मे पश्चिम चंपारण की टीम एक तरफा खेल मे गोपालगंज पर हावी रही।खेल के पूरे समय बॉल पश्चिम चम्पारण के खिलाड़ियों के पास ही रहती दिखी।पश्चिम चपरण के सुरज कुमार ने हैट्रिक के साथ छ गोल कर बेस्ट टूवेंटीटू का ख़िताब जीता।जबकि स्पेशल प्राइज़ पश्चिम चम्पारण के युराज को मिला।जिसने लगातार चार गोल किया।खेल के पूरे समय गोपालगंज की टीम पर छाई रही।

एक तरफा खेल मे पश्चिम चम्पारण की टीम ने दस गोल से करारी शिकश्त दी।खेल के दौरान गोपालगंज के एक खिलाडी खेल के दौरान घायल हो गया।जिसको मेडिकल टीम ने उपचार के लिए जीएमसीएच मे एम्बुलेंस से पहुंचाया गया। 

पुरा सेटेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था।बिहार फुटबॉल एसोशियशन के कारण ही चम्पारण मे टूर्नामेंट का सफल् आयोजन किया गया। मौके पर वकारुल इस्लाम,इकबाल सबा,आसिफ इकबाल, आलमगीर अशरफ,अरमान अहमद,मोहन सिंह,डॉक्टर इंतसारुल हक के साथ कई लोग उपस्थित थे.

टिप्पणियाँ