NH787 लौरिया बेतिया- लौरिया मुख्य पथ पर तेजी से आ रही बोलेरो ने पढ़ने जा रही 7 छात्राओं को रौंदा

साईकिल सवार सातों छात्राएं घायल साईकिल के भी टुकड़े टुकड़े हुए

ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को इलाज हेतु लौरिया अस्पताल लाया गया

लौरिया | बसवरिया पराउटोला पंचायत के बसवरिया गांव व उसके आस पास के गांवों के सात छात्राएं घर से कोचिंग जा रही थी। तभी तेज रफ़्तार से बेतिया की तरफ से आ रही लाल रंग की बोलेरो ने सातों छात्राएं को साइकिल सहित रौंदा।

घटना के समय आस पास के लोगों ने घायल छात्राओं को अविलंब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लौरिया ले गए। जहां चिकित्सक डॉ दिलीप यादव ने प्राथमिक चिकित्सा कर गंभीर हालत देखते हुए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया। घायलों की पहचान में उमेश पासवान की पंद्रह वर्षीय पुत्री निर्मला, संजय महतो की पंद्रह वर्षीय पुत्री ममता, हरिन्द्र यादव की पंद्रह वर्षीय पुत्री पुजा, हीरालाल पासवान की पंद्रह वर्षीय पुत्री अंजली, छोटेलाल महतो की पंद्रह वर्षीय पुत्री अंतीमा, सुदन पासवान की पंद्रह वर्षीय पुत्री संध्या, नथु महतो की पंद्रह वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी के रूप में हुई है।

घटना की सूचना पर लौरिया पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच बोलेरो चालक को अपनी अभिरक्षा में लेकर बोलेरो को जब्त कर थाने ले आई। इस संबंध में थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया की बोलेरो चालक की पहचान चौतरवा थाने के कोलुआ चौतरवा निवासी मरहुम सदीक मियां के पचपन वर्षीय पुत्र मोहम्मद जौआद के रूप में हुई। इधर बोलेरो मोहम्मद जौआद की ही बताई गई है।जो शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रही थी।तभी घटना घटी। सातों घायल छात्राएं राजकीय बांगड़ कुंवर कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की दशम वर्ग की छात्राएं है। जो नगर पंचायत अवस्थित टारगेट कोचिंग सेंटर लौरिया में रिंकु सर के यहां कोचिंग पढ़ने जा रही थी।सातों घायल छात्राएं में एक की हालत चिंताजनक स्थिति में है शेष छह का इलाज जीएमसीएच बेतिया में इलाजरत है। वहीं जब्त बोलेरो जिसका रजिस्ट्रेशन BR-22P-1119 है। बारात इनार बरवा से भेडीहरवा पांच जुन को गई थी। छह जुन को बारात वापसी लौटने के वक्त नगर पंचायत लौरिया के सावित्री इलेक्ट्रॉनिक के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बोलेरो से नगर पंचायत के नवका टोला निवासी बृजेश पटेल को भी चोट लगी है जो इलाजरत है।वृजेश सहित कुल आठ लोग घायल हुए हैं।

टिप्पणियाँ