अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का मुख्य अभियंता ने किया निरीक्षण, की समीक्षा बैठक

बगहा। भारत - नेपाल सीमा स्थित वाल्मीकि नगर में 106 करोड़ की लागत से बन रहे अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण पटना से आए भवन निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता तारणी दास ने रविवार के दोपहर में की, उन्होंने निरीक्षण के दौरान कन्वेंशन सेंटर में चल रहे कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया। उसके बाद मोतिहारी,बेतिया और बगहा के भवन निर्माण विभाग के अभियंताओं के साथ मुख्य अभियंता तारणी दास ने कन्वेंशन सेंटर के सभागार में समीक्षा बैठक की। 

बैठक में विभागीय उपस्थित अभियंता और अधिकारियों से चल रहे कार्यों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी ली। इस दौरान समीक्षा बैठक में चल रहे कार्यों के बारे में कई बिंदुओं पर चर्चा कर आवश्यक दिशा- निर्देश दिया। नक्शा से मिलान कर चल रहे कार्यों का गुणवत्ता,क्वालिटी आदि का जानकारी ली गई। उन्होंने उपस्थित अभियंताओं तथा संवेदक से कहा कि कार्य की प्रगति एवं आने वाले समय में कार्य की रूपरेखा पर विशेष चर्चा करते हुए कार्य को ससमय पूरा करने के लिए उपस्थित अभियंताओं को निर्देशित किया। 

उन्होंने बताया कि गेस्ट हाउस 2,3,4 एंव डॉमेट्री, इलेक्ट्रिकल आदि स्ट्रक्चर का कार्य पूरा हो चुका है। सिर्फ फर्निशिंग का कार्य बाकी है जो शीघ्र ही कर लिया जायेगा। इस अवसर पर पटना के मुख्य अभियंता तारणी दास, अधीक्षण अभियंता मोतिहारी के निरंजन कुमार, कार्यपालक अभियंता बेतिया के रमेश पंडित, सहायक अभियंता बगहा के रवि रंजन कुमार, कनीय अभियंता बगहा के आशुतोष कुमार रंजन, प्रमोटर एवं बिल्डर प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर दीपांशु कुमार,शशांक शेखर, परियोजना प्रबंधक संजय सिंह समेत कई अभियंता उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ