युवा मोईनुल हक ट्रॉफी टूर्नामेंट की तैयारी में जुटे एसोसिएशन

डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठक करके तैयारी की शुरू

बगहा में होगा खिलाड़ियों का ट्रायल, लगाया जाएगा कैंप

बेतिया मोइनुल हक फुटबॉल ट्रॉफी टूर्नामेंट के मैच का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर रविवार को डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के सदस्यों ने बैठक की। बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने मैच के आयोजन को लेकर चर्चा की। 

मैच के आयोजन से पहले टीमों के सिलेक्शन और उसके ट्रायल को लेकर भी योजना बनाई गई। जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव डॉ इंतेशारुल हक ने कहा कि कई वर्षों बाद जिले में बड़ा फुटबॉल मैच का आयोजन होने जा रहा है। जो जुलाई माह में आयोजित होगा। चार से पांच टीमों के मुकाबले नगर के महाराजा स्टेडियम के मैदान में खेले जाएंगे। इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। टूर्नामेंट के आयोजन में दो पूल होंगे एक में चार टीमें तो दूसरे में 5 टीमें रहेंगी। 

एसोसिएशन की पूरी तैयारी है कि 5 टीमों की मेजबानी उसे मिले। इसके लिए बगहा में जिला स्तरीय टीम का ट्रायल रखा गया है। खड्डा के स्टेडियम में टीम के 10 दिन का कैंप भी लगाया जाएगा। जिसमें खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी जाएगी। जिले की टीम बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करें इसका पूरा प्रयास सभी खिलाड़ी और कोच करेंगे। मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह, उप सचिव वकारुल इस्लाम, आलमगीर असरफ, सुनील कुमार वर्मा, इकबाल सबा, उपेंद्र किशोर प्रसाद, मोहन कुमार, महफूज़ अली,ज़ाकिर हुसैन,शाहिद,आसिफ इकबाल आदि थे।

टिप्पणियाँ