नगर थाना मे खुला साइबर थाना, मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार बने थानाध्यक्ष

डीआईजी और एसपी ने संयुक्त रूप से फीता काट किया उद्घाटन

नगर थाना के कैंपस में बने नई बिल्डिंग में इसकी विधिवत शुरुआत हुई। चंपारण रेंज के डीआईजी जयंत कांत व पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश ने संयुक्त रूप से फीता काट साइबर थाने का उद्घाटन किया। 

थाना के उद्घाटन के बाद डीआईजी ने इसके लिए बेतिया व चंपारणवासियों को बधाई देते हुए कहा कि जिस उद्देश्य से इस थाना की शुरुआत हुई है, वह अपने काम में पूरी तरह सफल होगा। थाना खुल जाने के बाद साइबर क्राइम पर रोक लगाने में मदद मिलेगी। साइबर क्राइम से जुड़े मामले के अनुसंधान में तेजी आएगी। साइबर थाना में थानाध्यक्ष सहित पांच पुलिस पदाधिकारियों व जवानों की तैनाती की गई है। 

एसपी ने पुलिस निरीक्षक सतीश चंद्र माधव को साइबर थाना का अपर थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी है। उनको अपर थानाध्यक्ष की जिम्मेवारी के साथ पूर्व के अन्य जिम्मेदारियों के निर्वहन का भी निर्देश दिया गया है। इसके अलावे पुलिस अवर निरीक्षक अंजेश कुमार, सिपाही शत्रुघ्न कुमार सिपाही बिट्टू कुमार गुप्ता को साइबर थाना में तैनाती की गई है।

थाना के उद्घाटन के मौके पर सदर एसडीपीओ माहताब आलम, मुख्यालय डीएसपी आलोक कुमार, नगर थानाध्यक्ष राजीव कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर, महिला थाने की पुलिस अवर निरीक्षक सुधा कुमारी सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ