बिहार के विकास व देश में लोकतंत्र की मजबूती के लिए सीएम के हाथों को मजबूत करने की किया गया आह्वान


बगहा। आरती होटल बगहा परिसर में रविवार को युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर बगहा जिला युवा जदयू के कार्यकर्ताओ की एक बैठक जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह की अध्यक्षता में संपन्न की गई, संचालन जदयू नेत्री निवेदिता मिश्रा ने किया। 

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल ने बिहार के विकास के लिए और देश में लोकतंत्र की मजबूती के लिए नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया। 

सभी पार्टी कार्यकर्ता बिहार के विकास में मुख्यमंत्री के उल्लेखनीय योगदान की चर्चा गाँव-गाँव में जाकर करें और संगठन की मजबूती के लिए आपसी भेदभाव भुलाकर काम करें। युवाओं का देश के विकास में बहुत ही महत्वपूर्ण रोल है। उन्होंने कहा कि

देश का सामाजिक सदभाव खराब करने की कोशिश हो रही है, जिसके प्रति केंद्र सरकार के रवैये से जनता को जागरूक करना पड़ेगा। प्रदेश अध्यक्ष के साथ कई प्रदेश पदाधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हुए।कार्यक्रम को जिला जदयू के राज्य परिषद सदस्य सुरेन्द्र गुप्ता व सुरेन्द्र बैठा, प्रखंड अध्यक्ष मुरारी चौधरी, दयाशंकर सिंह , मुन्ना सिंह , युवा जदयू कार्यकर्ताओ में कुंती देवी, मो नसीम, संदीप कुमार, सत्येंद्र कुमार आदि शामिल रहे।

टिप्पणियाँ