जिलापार्षद पुत्र के बुलेट के एयरफिल्टर में रखा 2 लाख की चोरी

पीड़ित बुलेट साइड में लगाकर मिट चावल वाले होटल में मिट खाने गए थे।


लौरिया-| नगर पंचायत लौरिया के हनुमान चौक के सामने आदित्य मिट स्टॉल में खाना खाने गए युवक के बुलेट बाइक के एयर फिल्टर को तोड़कर अज्ञात चोरों ने 2 लाख रुपए की चोरी कर ली है। इधर शक के आधार पर स्थानीय पुलिस उसी होटल में खाना खा रहे तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

विदित हो कि जिलापार्षद कृष्णा देवी के पुत्र सह ठेकेदार अनुज मल बुधवार को यूनियन बैंक से 2 लाख 18 हजार रुपये की निकासी की, जिसमे 18 हजार रुपया पॉकेट में रखा और दो लाख रुपया बुलेट मोटरसाइकिल के एयरफिल्टर में रखा। इसके बाद सामने एक होटल में गाड़ी खड़ी कर मिट चावल खाने चले गए। खाना खाने के बाद जब वे अपनी बुलेट के पास पहुंचे तो देखा कि एयरफिलटर खुला हुआ है और उसमें रखा रुपया गायब है। वहीं बुलेट के पास एक लोहे का बना चाभी गिरा हुआ मिला था। यूनियन बैंक और होटल हनुमान चौक के समीप स्थित है। 

इधर लौरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। उसी होटल में नरकटियागंज से आए तीन युवक उसी होटल में खाना खा रहे थे और वे भी बुलेट गाड़ी पीड़ित के बुलेट मोटरसाइकिल के समक्ष खड़ा कर मिट चावल खाने चले गए।इधर तीन नवयुवको ने बताया कि हम लोग बराबर मिट चावल खाने इसी होटल में आते हैं। वही पुलिस तीनों युवकों से थाना में पूछताछ कर रही है। इधर गोनौली डुमरा पंचायत के पीड़ित अनुज मल ने थाना में दो लाख रुपया चोरी होने का आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। कोई निर्दोष फंसेगा नहीं और दोषी बचेगा नहीं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। ताकि असली मुजरिम के पास पहुंचा जा सके।

टिप्पणियाँ