नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फसा कर बनाया संबंध

नाबालिक के गर्भवती होने पर घर में बवाल होने पर थाने मे परिजनों ने की शिकायत

लौरिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर थाने में ले आई

लौरिया | लौरिया थाना क्षेत्र के देवराज के नया बस्ती गांव में नाबालिक लड़की से प्रेम जाल में फंसाकर संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है। गांव की नाबालिग लड़की का संपर्क पांच माह पहले सीएसपी संचालक से जान पहचान कर युवक उसके घर जाकर बहला-फुसलाकर संबंध स्थापित कर लिया। जिससे लड़की पेट से हो गई। मामला परिजनों को जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत लौरिया थाने में दर्ज कराई है। इस मामले में लौरिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिकारपुर पुलिस के सहयोग से शिकारपुर थाने के अजुआ गांव निवासी रामविहारी महंतों के चौबीस वर्षीय पुत्र अभय प्रकाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में लौरिया थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया की पीड़ित लड़की से पुछताछ में कांड के आरोपी अभय प्रकाश को शिकारपुर पुलिस के सहयोग से उसके घर से गिरफ्तार कर पुछताछ के दौरान पीडीता ने अभियुक्त की पहचान की। वहीं पीडीता एवं उसके संगी के निशानदेही पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया की पीडीता को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर मेडिकल जांच हेतु जिला मुख्यालय भेजा गया है।

आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया है।

इधर इस मामले में लौरिया थाने में शिकारपुर एवं लौरिया थाने के जनप्रतिनिधि अहले सुबह से चक्कर लगाते नजर आये। वहीं इस मामले में आरोपी अभय प्रकाश के पिता रामविलास महतो ने बताया की मेरे पुत्र अभय प्रकाश को किसी षड्यंत्र के तहत फसाया गया है। इस मामले का निष्पक्ष जांच करने की मांग करते हुए कहा की अभय निर्दोष है। इस मामले की हर पहलु पर जिला के वरीय अधिकारी से सूक्ष्मता से जांच कराने की मांग की है।

टिप्पणियाँ